Breaking News

पूर्व पाक सैनिक और छह आतंकी, पठानकोट के रास्ते भारत में घुसे: रिपोर्ट

High-Alert24नई दिल्ली। दिल्ली, पंजाब और असम पुलिस को चेतावनी दी गई है कि पंजाब के रास्ते पाकिस्तान का एक पूर्व सैनिक भारत में घुस आया है और उसका लक्ष्य होली के त्योहार पर राजधानी दिल्ली के होटलों और अस्पतालों पर आतंकवादी हमले करने का है।

एक संदेश में केंद्रीय एजेंसियों ने कहा है कि मोहम्मद खुर्शीद आलम उर्फ जहांगीर ने छह कट्टर आतंकवादियों के साथ 26 मार्च को पठानकोट में भारत-पाकिस्तान सीमा के माध्यम से पाकिस्तान से प्रवेश किया है। जहांगीर पाकिस्तान का पूर्व सैनिक है और वह जिहादी तत्वों के लिए भर्ती करने वाले, समन्वयक और मार्गदर्शक के रुप में काम कर चुका है।

संदेश में कहा गया है, ‘इस समूह की मंशा होली पर या उससे पहले दिल्ली के होटलों और अस्पतालों में लोगों की हत्या करना है।’ एजेंसियों ने बताया कि सितंबर 2015 में जहांगीर असम के बारपेटा जिले के एक मदरसे में आया था। पाकिस्तान का यह पूर्व सैनिक पांच दिन तक मदरसे में रुका और उसके बाद भूटान की सीमा से सटे चिरांग जिला चला गया।

Loading...

उसमें कहा गया है कि जहांगीर ने असम के धुबरी जिले में एक अन्य मदरसे को अपने बेस के रूप में इस्तेमाल किया और वहीं से प्रदेश के अन्य भागों में जाया करता था। उसमें कहा गया है कि धुबरी में मदरसे का एक शिक्षक जहांगीर को सभी जरूरी चीजें मुहैया कराता था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *