Monday , November 30 2020
Breaking News

सौम्या का मैदान में जलवा बरकरार, फिर लपका दर्शनीय कैच

s_sarkarबेंगलुरु। बांग्लादेश के सौम्या सरकार इन दिनों बल्ले के साथ तो ज्यादा सफल नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन फील्डिंग में वे दुनिया में अपनी विशेष पहचान बनाते जा रहे हैं। ट्‍वेंटी-20 विश्व कप में पिछले बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ अविश्वसनीय कैच लपकने वाले सौम्या ने इस बुधवार को भारत के खिलाफ एक दर्शनीय कैच लपका।

बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस मैच में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्‍या (15) ने अल अमीन हुसैन की गेंद पर जबर्दस्त पुल शॉट खेला, ऐसा लग रहा था कि चौका हो जाएगा तभी स्क्वेयर लेग बाउंड्री पर सौम्या सरकार अपनी बाई तरफ दौड़ते हुए आए और उन्होंने डाइव लगाकर यह दर्शनीय कैच लपका। गेंद उनके हाथ से छूट रही थी लेकिन उन्होंने सही संतुलन के साथ जमीन पर गिरते हुए गेंद को हाथ से बाहर जाने नहीं दिया।

Loading...

श्वसनीय कैच लपका था। हफीज (64) ने अराफात सनी की गेंद पर मिडविकेट की दिशा में लंबा शॉट लगाया, ऐसा लग रहा था कि यह छक्का हो जाएगा। तभी सौम्या सरकार दौड़ते हुए आए और उन्होंने हवा में डाइव लगाकर कैच लपका लेकिन उन्हें लगा कि वे बाउंड्री के बाहर निकल जाएंगे इसलिए उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया। वे इसके बाद बाउंड्री के बाहर गए और फिर दौड़ते हुए वापस अंदर आए और उन्होंने एक पैर पर बैलेंस बनाते हुए गेंद को लपक लिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *