Tuesday , November 24 2020
Breaking News

कप्तान के तौर पर मुझे टीम के प्रदर्शन की फिक्र है: अफरीदी

afridi7मोहाली। पाकिस्तान में हारने के बाद क्रिकेटरों की क्या हालत होती है, इसका अंदाजा उनके कप्तान शाहिद अफरीदी के बयानों से लगाया जा सकता है। कोलकाता में भारत से हारने और मंगलवार को न्यूजीलैंड से होने वाले मुकाबले से पहले उन्होंने कहा कि मुझे पता है वहां क्या माहौल होगा, लेकिन जब तक टी-20 विश्व कप चल रहा है तब तक मैं ट्विटर, फेसबुक और मीडिया से दूर हूं। मैं न कुछ देख रहा हूं और न ही कुछ सुन रहा हूं।

कप्तानी से हटाए जाने की खबरों और पूर्व क्रिकेटरों द्वारा की जा रही आलोचना को लेकर उन्होंने कहा कि कौन क्या कह रहा है ये उनके ऊपर निर्भर है। टीम के कप्तान के तौर पर मुझे अपनी टीम और खुद के प्रदर्शन की फिक्र है। हमारे अंदर जीत की भूख है और हम ये मैच जीतना चाहते हैं। हारने के बाद प्रशंसकों के गुस्सा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो आपको प्यार करते हैं वही गुस्से का इजहार भी करते हैं। उपमहाद्वीप में क्रिकेट का क्रेज बहुत ज्यादा है इसलिए इन्हें सकारात्मक लेकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट शुरू भी नहीं हुआ था, तभी न जाने क्या-क्या कहा जाने लगा। वहां जो हो रहा है उसे बाद में देखेंगे। उन्होंने कहा कि इस क्रिकेट ने बड़े-बड़े क्रिकेटरों को स्लाया है। मैंने बहुतों को रोते हुए और क्रिकेट छोड़ते हुए देखा है। मैं बस यही चाहता हूं कि मैदान पर अपना सौ फीसद दूं।

Loading...

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन के पीसीए की पिच को न्यूजीलैंड टीम के लिए मददगार बताने पर उन्होंने कहा कि यह कहना ठीक नहीं होगा कि ये सिर्फ न्यूजीलैंड की मदद करेगी। यहां की पिच अच्छी होती है। पिछले मैच में हमने कुछ गलतियां की हैं। पूरा दिन पिच कवर रही और इसके कारण हमने चार तेज गेंदबाजों को खिलाने का फैसला किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पिछले मैच में पिच नहीं देखी थी तो वह गोलमोल जवाब देकर चलते बने।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *