Thursday , November 26 2020
Breaking News

मुकेश अंबानी के बेटे ने घटाया 70 किलो वजन

junier ambaniअहमदाबाद। देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने अपने वजन में करीब आधे तक की कमी की है। शनिवार को सोमनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंचे अनंत को देखकर हर कोई हैरान रह गया। माना जा रहा है कि अमेरिकी ट्रेनर की मदद से अनंत ने करीब 70 किलो वजन कम किया है, कुछ महीने पहले उनका वजन इससे ठीक दोगुना था। खबरों के मुताबिक अमेरिकी ट्रेनर की देखरेख में उन्होंने एक्सरसाइज करके इतना वजन कम किया है। कई महीनों से वह गुजरात की जामनगर स्थित रिफाइनरी में काफी दिनों से प्रैक्टिस कर रहे थे।
वह वहां रोज एक्सरसाइज करते हैं और लंबी दौड़ लगाते हैं। अनंत को अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान मुंबई इंडियंस का समर्थन करते हुए देखा जाता है। उनके पिता मुकेश अंबानी ही मुंबई इंडियंस के मालिक हैं। मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं, जिनमें अनंत के अलावा आकाश और ईशा शामिल हैं।

Loading...

सोमनाथ मंदिर पर उनको देखकर बहुत से लोगों को आश्चर्य हुआ होगा कि आखिर जिन अनंत को उन्होंने देखा था क्या वही उनके सामने हैं? वाकई 70 किलो वजन कम करके अनंत अंबानी ने लोगों को आश्चर्य में डालने का काम किया है। अनंत अंबानी आध्यात्मिक प्रवृत्ति के हैं। अनंत का इस तरह से वजन कम करना कई लोगों के लिए प्रेरणा बन सकता है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *