Thursday , November 26 2020
Breaking News

हमारा वोट घटेगा तो अफसरों को भी होगी परेशानी: अखिलेश यादव

Akhilesh3लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सरकार के अफसरों को चाशनी लिपटी चेतावनी दी है। उन्‍होंने कहा है क‍ि अफसरों पर कार्रवाई होने से जनता खुश होती है और हमारा वोट बढ़ता है, मगर हम उनसे प्यार से काम लेना चाहते हैं।

अखिलेश ने शुक्रवार को आईएएस समारोह को संबोधित करते हुए कहा, ‘अफसरों पर कार्रवाई से जनता खुश होती है। हमारा वोट बढ़ता है। मगर हम अफसरों से प्यार से काम लेना चाहते हैं। अगर हमारा वोट घटेगा तो अफसरों को भी परेशानी होगी।’ अखिलेश ने इस मौके पर चालू वित्त वर्ष के लिए सरकार के विकास अजेंडे का लोकार्पण किया और कहा कि सरकार का पांचवां साल चल रहा है और विकास अजेंडे को इसी साल पूरा करना है।उन्होंने यह भी कहा कि अच्छा काम करने वाले अफसर पुरस्कृत किये जायेंगे।

कानून और व्यवस्था के मुद्दे पर आलोचना झेलने वाले अखिलेश ने दूसरे राज्‍यों का हवाला दिया। उन्‍होंने कहा, ‘दूसरे राज्यों के आंकड़ें देख लें। उनके मुकाबले उत्तर प्रदेश में अपराध कम है।’ इस दौरान उन्‍होंने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि कई पार्टियों के पास दूल्हा ही नहीं है, मेरे पास तो कमियां दूर करने के लिए एक साल का मौका है। उन्‍होंने कहा कि आलोचना करने वाले भी होने जरूरी हैं क्योंकि इससे कमियां दूर करने का मौका मिलता है।

Loading...

आईएएस सप्ताह समारोह को सरकार और अधिकारियों के बीच अनुभव साझा करने के लिए एक अच्छा अवसर बताते हुए मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों का जिक्र किया। साथ ही यह भी कहा कि जनता अपने फायदे को समझती है और विरोधियों और सर्वे के बहकावे में आने वाली नहीं है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *