Breaking News

कन्हैया ने केजरीवाल को 1 घंटा वेट करवाया!

कन्हैया कुमार वक्त पर नहीं पहुंचे, रद्द हुई  मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक

kej17नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बीच गुरुवार को होने वाली बैठक रद्द करनी पड़ी, क्योंकि छात्र नेता समय पर दिल्ली सचिवालय नहीं पहुंचे। केजरीवाल ने उनके लिए करीब 1 घंटा इंतजार किया और वह इससे नाराज हो गए।

सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव डी राजा भी मुख्यमंत्री के साथ कन्हैया का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बाद में कहा कि छात्र नेता वहां समय से नहीं पहुंचे क्योंकि वह भारी ट्रैफिक जैम में फंस गए थे।

सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल इससे नाराज हो गए। कन्हैया को शाम 6 बजे केजरीवाल से मिलना था। बैठक में शामिल होने के लिए राजा जेएनयू में पढ़ने वाली अपनी बेटी अपराजिता के साथ वहां निर्धारित समय से पहले पहुंच गए।

Loading...

राजा ने संवाददाताओं से कहा, कन्हैया समय से नहीं पहुंचे क्योंकि वह ट्रैफिक जैम में फंस गए थे। जब वह सुप्रीम कोर्ट के पास पहुंचे, मुख्यमंत्री को इंतजार करते-करते करीब एक घंटा हो गया था। उन्होंने कहा, इसलिए दोनों ने फोन पर बात की और संभवत: शनिवार को मिलने पर सहमत हो गए।

हालांकि कन्हैया से बात नहीं हो पायी। उनकी पार्टी सीपीआई ने कहा कि चूंकि दिल्ली पुलिस उन्हें परिसर से बाहर जाने के लिए सुरक्षा मुहैया नहीं करा पायी, उन्हें देरी हुई और बाद में वह आईटीओ के पास ट्रैफिक जैम में फंस गए। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि राजा के बयान के उलट दोनों के बीच भविष्य में किसी मुलाकात पर अभी सहमति नहीं बनी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *