Wednesday , November 25 2020
Breaking News

मुन्ना बजरंगी साले की दसवीं में पहुंचा, पुलिस को दिया अल्टिमेटम

munnaलखनऊ। मुन्ना बजरंगी ने पुलिस को साले पुष्पजीत की तेरहवीं तक उसके हत्यारों को पकड़ने का अल्टिमेटम दिया है। मुन्ना ने कहा है कि अगर 18 मार्च तक पुलिस ने हत्यारों को नहीं पकड़ा तो वह अपने तरीके से उन तक पहुंचेगा। साले के दसवें में शामिल होने के लिए आया मुन्ना बजरंगी सुबह नौ बजे से लेकर शाम के छह बजे तक अपने लोगों के बीच रहा।
इस दौरान उससे मिलने वालों का तांता लगा रहा। बिहार के बाहुबली राजन तिवारी के अलावा जौनपुर, सुल्तानपुर, वाराणसी और मिर्जापुर के कई ब्लॉक प्रमुख व रसूखदार लग्जरी गाड़ियों से मिलने पहुंचे। झांसी जेल से एक इंस्पेक्टर, तीन एसआई और 15 कॉन्स्टेबलों के साथ मुन्ना बजरंगी सुबह करीब साढ़े छह बजे लखनऊ आ गया।

परोल का समय सुबह नौ बजे से था। इसके चलते सभी लोग सरोजनी नगर थाने पर रुके। यहां सभी तैयार हुए। सुबह करीब नौ बजे मुन्ना विकास नगर स्थित अपने घर पहुंचा। मुन्ना के पहुंचने से पहले ही वहां बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। बिहार के राजन तिवारी ने तीन घंटे से ज्यादा समय मुन्ना बजरंगी के साथ गुजारा।

हाल ही में कटहरी से ब्लॉक प्रमुख बना कुख्यात अजय सिपाही के अलावा केडी, जौनपुर, वाराणसी, सुल्तानपुर के कई ब्लॉक प्रमुख, जिनमें ज्यादातर सत्तारूढ़ पार्टी से जीते हैं, भी मुन्ना से मुलाकात करने पहुंचे।

Loading...

पुलिस ने नहीं कराई विडियो रिकॉर्डिंग, न पहुंचे अधिकारी सूबे का बड़ा माफिया साले की हत्या के बाद परोल पर आया था, लेकिन लखनऊ के पुलिस अधिकारियों ने वहां सुरक्षा का कोई ख्याल नहीं किया। पुलिसवालों के नाम पर वहां विकास नगर थाने का एक दारोगा और क्राइम ब्रांच की टीम से तीन-चार लोग थे। न ही मुन्ना के यहां आने जाने वालों की विडियो रिकॉर्डिंग कराई गई न ही मौके पर कोई राजपत्रित अधिकारी पहुंचा।

जो पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे वे भी आने-जाने वालों की रिकॉर्डिंग की हिम्मत नहीं जुटा पाए। काफी देर तक पुलिसवाले एक किनारे पर चुपचाप खड़े रहे। दोपहर एक बजे के बाद जब आने जाने वालों की भीड़ बढ़ने लगी तब मौके पर मौजूद क्राइम ब्रांच के लोगों ने मुन्ना बजरंगी के घरवालों से बात करके सुरक्षा का हवाला देते हुए आने जाने वालों की चेकिंग शुरू की। जो लोग असलहे लेकर आए थे उन्हें बाहर ही रोक दिया गया। क्राइम ब्रांच के एक एसआई घर के अंदर जाकर बैठे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *