Thursday , November 26 2020
Breaking News

मच्छर ने काटा तो रनवे से मुड़वा दिया प्लेन

go-airलखनऊ। चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर बुधवार शाम गो एयरलाइंस अधिकारी उस समय अवाक रह गए, जब विमान में सवार होते ही मच्छरों के काटने पर एक दंपती ने अपनी यात्रा रद कर दी। हालांकि जानकारी होने पर एयरलाइंस अधिकारियों ने उन्हे काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन दंपती इस विमान से यात्रा करने को राजी नहीं हुए और विमान से उतरकर वापस चले गए।

एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार यह कि शाम सवा छह बजे मुम्बई जाने वाले गो एयर विमान (जी8-396) पर बुधवार को सभी यात्री सवार हो चुके थे और विमान उड़ान भरने के लिए रनवे पर जा रहा था। इसी बीच विमान में सवार एक महिला यात्री को मच्छरों ने काट लिया। इस पर वह भड़क गईं और प्लेन में मच्छर होने का कहते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

Loading...

हालांकि क्रू मेंबर्स ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह और उसका पति विमान से जाने को तैयार नही हुए। उन्होने वहीं पर उतरने की जिद की। इसकी सूचना अधिकारियो को दी गई और अनुमति मिलने पर विमान को रनवे से वापस टैक्सी-वे पर लाया गया, जहां दंपती विमान से उतर गए। इसके बाद विमान मुंबई के लिए रवाना हुआ। उधर, एयरलाइंस अधिकारियों से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने विमान को रनवे से वापस लौटने की बात तो स्वीकारी, लेकिन उसका कारण नही बता सके।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *