Monday , November 30 2020
Breaking News

शीना बोरा मर्डर केस: लड़ने के लिए अपना घर बेचना चाहते हैं पीटर मुखर्जी

peterमुंबई।एक वक्त था जब स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की जिंदगी किसी परीकथा की तरह चल रही थी। रिटायरमेंट के बाद उन्होंने आइएनएक्स मीडिया को सैकड़ों करोड़ में अपने शेयर बेचे थे। लेकिन वक्त बदलते देर नहीं लगती, आज हालत है कि कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए अब पीटर मुखर्जी अपना आलीशन फ्लैट बेचना चाहते हैं।

मार्लो बिल्डिंग की पांचवे मंजिल पर 3,000 स्क्वेयर फीट में बने इस शानदार घर की कीमत तकरीबन 15-20 करोड़ रुपये आंकी गई है। शीना बोरा मर्डर मामले में पीटर पर हत्या, षडयंत्र और सबूत नष्ट करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। उन्होंने अपने बचाव के लिए शहर का सबसे मंहगा वकील नियुक्त किया है जो कोर्ट में पेश होने के लिए हर बार 3-5 लाख रुपये लेता है। पीटर की अब तक की कानूनी लड़ाई का खर्च तकरीबन 1.5 करोड़ रुपये आया है।


पीटर मुखर्जी का घर

यह शानदार घर समंदर के सामने है जोकि इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि के नाम पर है। यह फ्लैट विधि को गिफ्ट के तौर पर दिया गया था और विधि ने इसे पीटर के बड़े बेटे रबीन मुखर्जी (पीटर और शबनम के बेटे) को गिफ्ट कर दिया था। विधि के लंदन चले जाने के बाद पीटर की बहन शगुन और बेटा रबीन इस फ्लैट में रहने लगे थे। घर का दाम तय करने के लिए परिवार की ओर से एक वकील को नियुक्त किया गया है। सोसायटी को पहले ही परिवार के घर बेचने के फैसले के बारे में बता दिया गया है।

Loading...

परिवार के एक सदस्य ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया,’पीटर और इंद्राणी के छह बैंक अकाउंट थे। लेकिन अकेले पीटर के नाम पर सिर्फ एक अकाउंट था। यानी ज्यादातर पैसे इंद्राणी के पास चले गए और पीटर को ना के बराबर पैसे मिले।’ 2008 में आईएनएक्स मीडिया को शेयर बेचने के बाद से इंद्राणी और पीटर की किस्मत बिखरने लगी। 11 टीवी चैनल्स सिर्फ 180 करोड़ रुपये में बिक गए जिनसे सिर्फ प्रॉडक्शन लॉस की भारपाई ही हो पाई। आईएनएक्स को शेयर बेचे जाने के बाद से ही इंद्राणी पीटर की बॉस बन गई थी। सारे वित्तीय फैसले और पीटर के पर्सनल अकाउंट्स वही देखती थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *