Breaking News

women’s day पर चलती बस में महिला से गैंगरेप, 14 दिन के बच्चे की मौत

rape lबरेली। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सीएम अखिलेश यादव ने जहां महिलाओं को लक्ष्मीबाई वीरता पुरस्कार सम्मानित किया। वहीं, बरेली में एक महिला से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात ने प्रशासन को हिलाकर रख दिया। मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। हालांकि, आईजी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

महिला ने बताया कि बच्चे की मौत के बाद वह रोती-गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दरिंदे दुष्कर्म करते रहे। वहीं, मामले में पुलिस पर आरोप है कि पीड़िता की हालत नाजुक होने के बावजूद उसे हॉस्पिटलम में एडमिट नहीं कराया और कार्रवाई करने के बजाय उसे थाने से ही भगा दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही आईजी तुरंत ही मौके पर पहुंचे। इसके बाद आनन-फानन में पीड़िता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। आला अफसर मामले में गैंगरेप और बच्चे की मौत के दोषी लोगों के साथ लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कड़ी कार्रवाई की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Loading...

मामला रामपुर के खजुरिया इलाके का है, जहां बच्चे को दवा दिलाने आई अकेली महिला के साथ बस के अंदर ड्राइवर-कंडक्टर ने सोमवार रात गैंगरेप किया। इस दौरान छीना-झपटी में 15 दिन का नवजात फर्श पर गिर गया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

पीडि़ता ने बताया उसके नवजात बच्चे की तबियत खराब थी। उसे दवा दिलाने वह अपनी बहन के यहां शाही, बरेली आई थी। दवा लेकर लौटते में उसे देर हो गई। बस के ड्राइवर-कंडक्टर ने उसे घर तक पहुंचाने की बात कहकर बस में अकेले बिठाए रखा। मौका मिलते ही दोनों ने बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। बाद में वे उसे बस से उताकर गायब हो गए। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *