Wednesday , December 2 2020
Breaking News

टी-20 विश्व कप: हांगकांग को मिला 159 रन का लक्ष्‍य

hongनागपुर। वुसी सिबांडा (59 रन) और एल्‍टन चिंगुमबुरा (नाबाद 30 रन) की शानदार पारियों की बदौलत जिम्‍बाब्‍वे ने मंगलवार को टी-20 विश्‍व कप के पहले क्‍वालिफायर में हांगकांग के सामने 159 रन का लक्ष्‍य रखा है। जिम्‍बाब्‍वे ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 158 रन बनाए।

हांगकांग ने टॉस जीतकर जिम्‍बाब्‍वे को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हेमिल्टन मसाकाद्‍जा ने जिम्बाब्वे को तेज शुरुआत दिलाई, लेकिन वे लापरवाहीपूर्वक ढंग से रन आउट हुए। वे क्रीज के अंदर पहुंच चुके थे, लेकिन उनका पैर और बल्ला दोनों हवा में थे।

मुदुम्बामी (0) ने तनवीर अफजल की गेंद पर लांग ऑन पर नदीम अहमद को कैच थमाया। सीन विलियम्स ने अभी 12 रन ही बनाए थे कि तनवीर अफजल ने उन्हें बोल्ड कर दिया।

सिकंदर रजा मात्र 3 रन बनाकर रन आउट हुए। मैल्कम वॉलर (26) ने एजाज खान की गेंद पर अंशुमन रथ को कैच थमाया। सिबांडा ने 40 गेंदों में अर्द्धशतक पूरा किया। वे 46 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 59 रन बनाने के बाद एजाज खान के शिकार बने। नदीम अहमद ने तिरिपानो को खाता खोले बगैर पैवेलियन भेजा।

Loading...

हांगकांग ने ट्‍वेंटी-20 विश्व कप के पहले दौर के ग्रुप ‘बी’ में मंगलवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

टीमें – जिम्बाब्वे : हेमिल्टन मसाकाद्जा (कप्तान), वुसी सिबांडा, रिचमंड मुटुम्बामी, मैल्कम वॉलर, सीन विलियम्स, सिकंदर रजा, एल्टन चिगुम्बुरा, डोनाल्ड टिरिपानो, तिनाशे पयांगारा, वेलिंगटन मसाकाद्जा, तेंदई छतारा।

हांगकांग : जैमी एटकिंसन, रेयान कैम्पबेल, बाबर हयात, मार्क चैपमैन, अंशुमन रथ, निजाकत खान, किंचित शाह, तनवीर अफजल (कप्तान), एजाज खान, हसीब अमजद और नदीम अहमद।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *