Thursday , November 26 2020
Breaking News

अब धोनी ने की विराट की तारीफ, कहा- 3 नंबर पर आकर भी वे मैच फिनिश कर लेते हैं

dhoni1कोलकाता। कोहली की तारीफ का अब धोनी ने जवाब दिया है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने यहां कहा, ”विराट जैसे खिलाड़ी का टीम में होना काफी अच्छा है। वह नंबर तीन पर बैटिंग करता है। गेम फिनिश कर लेता है। अगर आपका टॉप ऑर्डर गेम फिनिश करता है तो यह शानदार है।” बता दें कि एक दिन पहले ही विराट ने धोनी को वर्ल्ड बेस्ट फिनिशर बताया था।
 बता दें कि एशिया कप के फाइनल में धोनी ने आखिरी दो ओवर में धमाकेदार बैटिंग की थी। इसके बाद उनकी बतौर बेस्ट फिनिशर तारीफ हुई थी। 10 मार्च को यहां ईडन गार्डन पर वेस्ट इंडीज के खिलाफ वॉर्मअप मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी ने कहा, ”वर्ल्ड कप में हमारे लिए हर गेम अहम है। हर साइड में दो-तीन प्लेयर हैं जो अपने दम पर मैच जिताने के काबिल हैं।” फाइनल से पहले हम हर मैच के बारे में सोच रहे हैं। फाइनल के बारे में चिंता की जरूरत नहीं है। हर गेम के साथ हम अपनी स्ट्रैटेजी बनाएंगे। टीम में बतौर बैट्समैन अपने रोल के बारे में धोनी ने कहा, ‘टीम की जरूरत और हालात के हिसाब से मैं अपना बैटिंग ऑर्डर अप एंड डाउन करता हूं। कोशिश करता हूं कि 20 से 25 बॉल खेलूं। लेकिन अकसर मेरे पास 10 से 15 बॉल्स ही खेलनेे के लिए होती हैं। मुझे उसी में अपना काम करना होता है। बता दें कि इंडिया का वर्ल्ड कप में पहला मैच 15 मार्च को न्यूजीलैंड के खिलाफ नागपुर में होगा।
धोनी ने कहा- कोलकाता में मेरे जितने फैन्स, उतने क्रिटिक्स
प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट ने धोनी से पूछा कि फाइनल भी कोलकाता में है। वहां आपके काफी फैन्स हैं। इस पर धोनी ने कहा- यहां मेरे जितने फैन्स हैं, उतने ही क्रिटिक्स भी हैं। एक दिन पहले धोनी ने कहा था कि इंडियन जर्नलिस्ट फ्रीडम का फायदा उठाते हुए कुछ भी पूछते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी ने मां,पत्नी और बेटी को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया।
शमी को लेकर क्या कहा?
इन्जर्ड चल रहे पेसर मोहम्मद शमी को लेकर धोनी ने कहा, ”शमी टीम के साथ हैं। वक्त आने पर आपको बता दिया जाएगा। फिटनेस डील की जा रही है। फिजियो इस मामले को देख रहे हैं। हालात के हिसाब से एक्शन होगा। बता दें कि सिलेक्शन के बाद भी एशिया कप से ठीक पहले शमी को टीम से बाहर होना पड़ा था।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *