Tuesday , November 24 2020
Breaking News

भारत-पाक टी-20 मैच को राज्य सरकार सुरक्षा देने में सक्षम: वीरभद्र

veer8शिमला। भारत-पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में होने वाले ट्‍वेंटी-20 विश्व कप मैच को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार मैच के दौरान सुरक्षा देने में सक्षम है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान से आई जांच टीम ने मिलने का वक्त नहीं मांगा।

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि हमने केंद्रीय बलों की मांग नहीं की है। उन्होंने यह भी साफ किया कि अगर पूर्व सैनिक मैच के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे तो राज्य सरकार उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी। अगर सरकार ऐसा चाहती है तो वे यहां केंद्रीय बल भेज सकती है। सिंह ने बीसीसीआई सचिव और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने पहले ही राज्य सरकार को भरोसे में लेकर क्यों इस मसले पर बातचीत नहीं की?

Loading...

सोमवार को धर्मशाला में क्रिकेट मैच के दौरान क्रिकेटरों के लिए सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने आई पाकिस्तानी जांच दल से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सीधे शब्दों में अपनी असमर्थता जाहिर कर दी थी। सीएम ने कहा कि हमारी सरकार मैच को कोई खास सुरक्षा नहीं दे पाएगी। आईसीसी ट्‍वेंटी-20 विश्व कप में 19 मार्च को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान का मैच होना है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *