Thursday , November 26 2020
Breaking News

स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ी से नहीं हुई थी टक्करः HRD मंत्रालय

irani7नई दिल्ली। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई गाड़ियों की टक्कर में एक डॉक्टर की मौत के मामले में मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी का नाम एफआईआर में शामिल होने पर उनके मंत्रालय ने सफाई दी है। मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा है कि जिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हुई, वह वाहन एचआरडी मंत्री के काफिले का नहीं था।

घायलों की मदद न करने के आरोप पर मंत्रालय ने बताया है कि मंत्री ने मथुरा के एसएसपी को फोन कर ऐम्बुलेंस बुलाने का निर्देश दिया था। मंत्रालय ने यह भी कहा कि एक्सप्रेस-वे पर स्मृति के काफिले की कार ने टक्कर नहीं मारी थी।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार रात को मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी की कार समेत कई गाड़ियों की भिड़ंत की घटना में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि मंत्री के काफिले में शामिल गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। इससे बाइक सवार आगरा के डॉक्टर रमेश नागर की मौत हो गई थी, जबकि उसके साथ सवार दो बच्चे घायल हो गए थे। उनके परिवार के लोगों ने आरोप लगाया था कि स्मृति से मदद की गुहार लगाने के बावजूद वह वहां से चली गई थीं।

Loading...

ऐक्सिडेंट के कुछ देर बाद ही स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा था, ‘मैं सुरक्षित हूं। आपकी चिंता और दुआओं के लिए धन्यवाद।’ स्मृति ने ट्वीट किया था, ‘ऐक्सप्रेस-वे पर ऐक्सिडेंट की वजह से कई गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। दुर्भाग्य से मेरी कार और मुझसे आगे चल रही पुलिस की जिप्सी भी टकरा गईं। सड़क पर पड़े घायलों की मदद करने की कोशिश की गई और उन्हें अस्पताल ले जाना सुनिश्चित किया है। उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना है।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *