Breaking News

जोगेश्वरी की महिला का हत्यारा पकड़ा गया

crime-womenमुंबई। पिछले दिनों जोगेश्वरी में जिस वृद्ध महिला की हत्या की गई थी, उसके हत्यारे को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। जोन 10 के डीसीपी सत्यनारायण चौधरी के अनुसार, बिल्डिंग के वॉचमैन-हैल्पर मोहम्मद रकी उर्फ रफी वली मोहम्मद को जम्मू और काश्मीर के राजौरी से अरेस्ट किया गया है। उसे अंधेरी कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

गौरतलब है कि 11 फरवरी को 74 वर्षीय मुमताज अहमद बादशाह जो बेहरामबाग के रिजवान अपार्टमेंट की रहने वाली थीं, की रसोई घर में काम आने वाले धारधार चाकू से हत्या कर दी गई थी। हत्या करने से पहले उसके हाथ बदमाश ने बांध दिए थे। पुलिस ने उसके 25 वर्षीय पोते अहमद जुनैद की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। मुमताज अपने पति 75 वर्षीय रशीद हाजी अहमद बादशाह के साथ रहती थी।

उसके पति ने बताया था कि हत्या वाले दिन वह सुबह 12 बजे तक अपनी पत्नी मुमताज से बात करते रहे थे। लेकिन जब दोपहर 12.30 बजे मुमताज ने अपने पति का फोन नहीं उठाया तो उसके पति ने लोखंडवाला में रहने वाले अपने पोते अहमद को फोन किया और घर जाने को कहा। जब अहमद घर पहुंचा तो मुमताज खून से लथपथ पाई गई। उसे तुरंत जुहू स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Loading...

रशीद भाई साकी नाका में रियल इस्टेट एजेंट हैं। चौधरी के अनुसार, हत्या का मामला दर्ज करने के बाद सोसायटी के नागरिकों और काम करने वालों पर कड़ी नजर रखी जाने लगी। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। पुलिस का शक विशेष रूप से वाचमैनों पर था और शक की सुई मोहम्मद रकी पर थी, क्योंकि वह 21 फरवरी के बाद से गायब था। पुलिस की एक टीम जम्मू और काश्मीर भेजी गई। भारी मशक्कत के बाद राजौरी के पहाड़ी क्षेत्र से उसे पकड़कर यहां लाया गया।

पुलिस के सामने उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस का कहना है कि उसने इस महिला की इसलिए हत्या की क्योंकि वह अपनी नौकरी को लेकर आश्वस्त नहीं था। अपार्टमेंट के मैनेजमेंट ने इसके काम करने के दौरान ही दो और हैल्पर-वॉचमैन रख लिए। उसे लगा कि अब उसकी नौकरी चली जाएगी। इसी से बचने के लिए उसने साजिश रची और इस महिला की धारधार चाकू से हत्या कर दी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *