Breaking News

अमित शाह ने राहुल गांधी और जेएनयू पर साधा निशाना

Amit-Shah5वृंदावन। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के वृंदावन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में जेएनयू और राहुल गांधी को निशाने पर लिया। अमित शाह ने बीजेवाईएम के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जेएनयू में ‘देशद्रोह को अभिव्यक्ति की आजादी के कपड़े पहनाने की कोशिश हो रही है।

अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जेएनयू जाकर स्टूडेंट्स के प्रति समर्थन जताने को भी निशाने पर लिया और पूछा कि क्या राहुल जेएनयू में लगे देशविरोधी नारों के समर्थन में हैं।

अमित शाह ने अपने भाषण में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के बाद कहा, ‘इन दिनों देश में एक अजीब किस्म की बहस हो रही है। देशद्रोह को अभिव्यक्ति की आजादी के कपड़े पहनाए जा रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि जेएनयू में तमाम भारत विरोधी नारे लगाए गए।

Loading...

शाह ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि उनके उपाध्यक्ष राहुल गांधी जेएनयू में जाकर कहते हैं कि इन्हें सुन जाना चाहिए, इन्हें बोलने देना चाहिए। उन्होंने बीजेवाईएम के कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें देश भर में जाकर लोगों से पूछना चाहिए कि आप इन नारों से सहमत हैं क्या। अमित

शाह ने आगे पूछा, ‘अगर राहुल इन्हें आजादी की अभिव्यक्ति मानते हैं तो कांग्रेस को साफ करना चाहिए कि वहन इन नारों के साथ हैं क्या।’ शाह ने कहा कि बीजेपी के सारे आंदोलन देशभक्ति से सराबोर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *