Saturday , November 28 2020
Breaking News

सामूहिक हत्याकांड की जांच अभी भी अंधेरे में

suicide4ठाणे। हसनैन वरेकर द्वारा 14 परिजनों की हत्या कर खुदकुशी करने के मामले में ठाणे पुलिस की जांच को अभी तक कोई दिशा नहीं मिल पाई है। घटना के छह दिनों बाद भी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है कि आखिर किस लिए हसनैन ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया? ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक इस घटना की गुत्थी इस तरह उलझी हुई है कि पुलिस के जांच अधिकारियों का दिमाग भी चकरा गया है। उक्त अधिकारी के मुताबिक भले ही पुलिस को मामले की जांच के लिए विभिन्न थ्योरी मिल रही है, लेकिन वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए ऐसा लगता नहीं है कि इस घटना को अंजाम देने का सही कारण भविष्य में सामने आए।

कुछ लोगों ने पुलिस को हसनैन के दोहरे व्यक्तित्व को लेकर जानकारी दी है। फोरेंसिक की रिपोर्ट गुरुवार को आने की संभावना पुलिस की तरफ से जताई गई थी, लेकिन नहीं आई। पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट को और एक दो दिन का समय लग सकता है। हसनैन के घर से स्किझोफ्रेनिया नामक बीमारी की कुछ दवाई भी मिली है। साथ ही हसनैन के बेडरूम से सेक्स से संबंधित शक्तिवर्धक कुछ गोलिया पाई गई है। पुलिस उस दिशा में भी छानबीन कर रही है।

बताया जा रहा है की हसनैन की बीबी लंबे समय से अपने मायके में थी और घटना के 4 से 5 दिन पहले ही ससुराल आई थी। पुलिस को हसनैन के दरगाह में कई घंटों अकेले बैठे रहने की बात स्थानीय लोगों ने बताई है। आशंका जताई जा रही है कि हसनैन को शायद किसी ने हिप्नोटाइज कर दिया था। सुपारी के बिजनेस के लिए अपने जीजा से 7 लाख के अलावा और दो मौसी से भी 20 लाख कर्ज स्वरूप लिए जाने की बात भी सामने आ रही है।

Loading...

हसनैन के एक रिश्तेदार के मुताबिक हसनैन की मां ने बेटे के बिजनेस के लिए भी अपने रिश्तेदारों के जरिए उसे कर्ज दिलाने में मदद की थी। हांलाकि इस बारे में पुलिस कुछ ठोस नहीं बोल रही है। घटना को जैसे जैसे दिन गुजर रहा है, वैसे वैसे मामले की गुत्थी पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *