Breaking News

बदायूं: शौच को गई गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर

बदायूं । उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में शौच के लिए गई गर्भवती महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

मामला उझानी थाना क्षेत्र के कछला गांव की है शुक्रवार तड़के पीड़ित महिला शौच के लिए अपने घर के पास बने पशुशाला में गई. वहां से कुछ लोग उसे बंधक बनाकर ले गई और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. जब महिला की हालत बिगड़ गई तो आरोपी उसके हाथ-पैर बांधकर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए.

इस बीच महिला के वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी तलाश के बाद परिजनों को महिला नग्नावस्था में सरसों के खेत में मिली. जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए. महिला नग्न थी और उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे. परिजन तुरंत महिला को सीएचसी उझानी ले गए. वहां से डॉक्टरों ने महिला को जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया. महिला अस्पताल में पहले तो डॉक्टरों ने इलाज करने से मना कर दिया. लेकिन मीडिया के पहुंचने के बाद महिला का इलाज शरू हुआ.

Loading...

वारदात के कई घंटों बाद भी उझानी थाना पुलिस को इसकी जानकारी हुई. जब ईटीवी/न्यूज़18 ने सीओ उझानी भूषण वर्मा से पूछताछ की तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद सीओ उझानी सहित एसपी सिटी भी महिला अस्पताल पहुंचे. महिला की गम्भीर हालत में देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. खबर लिखे जाने तक महिला को होश नहीं आया था.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *