Breaking News

नेतन्याहू दंपति ने देखा ताज, अखिलेश का ‘सिंगल’ योगी-मोदी पर तंज!

लखनऊ/आगरा। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने मंगववार को आगरा में विश्व प्रसिद्ध ताजमहल का दौरा किया. नेतन्याहू अपनी पत्नी सारा के साथ ताज का दीदार करने पहुंचे. इस विजिट के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज भरा ट्वीट किया.

अखिलेश ने ताज का दीदार करते हुए इजरायली पीएम नेतन्याहू और उनकी पत्नी की फोटो ट्वीट की और उसके साथ एक शेर भी लिखा. अखिलेश के इस शेर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है.

मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में
मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस ज़माने में
Welcome to the Home of the Tajhttps://twitter.com/ANINewsUP/status/953207583375949825 

माना जा रहा है कि मोहब्बत की मिसाल के तौर पर दुनियाभर में मशहूर ताजमहल पर इस जोड़े की फोटो के बहाने अखिलेश ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा है क्योंकि पीएम और यूपी के सीएम योगी दोनों ही सिंगल हैं.  योगी जहां संन्यासी हैं तो नरेंद्र मोदी अपनी पत्नी जशोदा बेन के साथ नहीं रहते हैं.

Loading...

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा ने ताजमहल का दर्शन किया. ????

योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद ताजमहल पर दिए गए बयानों को भी अखिलेश के इस ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है. यूपी सरकार ने अपने पर्यटन स्थलों की लिस्ट में ताजमहल को जगह नहीं दी थी, जिसपर जमकर बवाल मचा था. योगी सरकार के गठन के बाद ताजमहल का महत्व कम किए जाने के आरोप लगते रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के सीएम कई मौकों पर यह कहते भी आए हैं कि ताजमहल पर्यटन स्थल हो सकता है लेकिन उसे भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं स्वीकार किया जा सकता. हालांकि ये भी सच है कि योगी ने सीएम बनने के बाद खुद ताजमहल का दौरा किया था और उसके बाहर स्वच्छता अभियान के समर्थन में झाड़ू भी लगाई थी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *