Sunday , December 6 2020
Breaking News

पुलवामा में सुरक्षा बल-आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढ़ेर

pulwamaश्रीनगर। दक्षिण कश्मीर स्थित पुलवामा जिले के तराल इलाके में कल रातभर चली एक मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने आतंकियों की मौजूदगी से जुड़ी सूचना मिलने के बाद कल रात तराल के ददसारा इलाके की घेराबंदी करके खोजी अभियान चलाया था।

अधिकारी ने कहा कि इसके बाद हुई गोलीबारी में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन स्थानीय आतंकी मारे गए। अधिकारी ने कहा कि मृत आतंकियों की पहचान आशिक हुसैन भट्ट, मोहम्मद इसाक पैरे और आसिफ अहमद मीर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि भट्ट पिछले साल उधमपुर में बीएसएफ के काफिले पर बोले गए हमले में संलिप्त आतंकियों को शरण उपलब्ध करवाने में शामिल था।

Loading...
अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी वाली जगह से तीन एके राइफलें बरामद हुई हैं और वहां पर आतंकियों की खोज एवं सफाए का अभियान जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले  जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के पांपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 2 कैप्टन समेत 5 जवान शहीद हुए थे।  वहीं इस हमले में सीआरपीएफ के 12 से ज्यादा जवान भी घायल हुए थे। शहीद हुए दोनों कैप्टन तुषार महाजन और कैप्टन पवन कुमार को उधमपुर में श्रद्धांजलि दी गई। बता दें कि शनिवार शाम को आतंकियों ने जम्मू से श्रीनगर आ रहे सीआरपीएफ काफिले पर हमला कर दिया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *