Breaking News

सीतापुर में BJP की महिला सांसद ने अपनी पार्टी के विधायक पर तानी चप्पल

सीतापुर। राजनीतिक दलों के नेता अपने विपक्षी नेताओं के पर जुबानी हमले और कटाक्ष जरूर करते रहते हैं लेकिन जब एक ही पार्टी के नेताओं में चप्पल चल जाए तो हर कोई ये देखकर हैरान रह जाएगा. सीतापुर में कुछ ऐसा ही हुआ जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान शनिवार को आपस में भिड़ गए.

यहां की महोली तहसील कार्यालय में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा को कंबल वितरण करना था. उस समय महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी भी समर्थकों के साथ वहां पहुंच गये. कंबल वितरण के दौरान दोनों नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए, जिससे कुछ समर्थक मामूली रूप से घायल भी हुए हैं.

Loading...
View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Sitapur: Supporters of BJP MP Rekha Arun Verma and BJP MLA Shashank Trivedi clashed with each other over the issue of distribution of blankets to the poor. A police team later reached the spot to resolve the issue.

सांसद रेखा वर्मा ने तो चप्पल तक निकाल ली और एसडीएम के सामने ही विधायक को धमकी दी. वहीं विधायक के समर्थकों ने भी मेज उठा ली और उसे सांसद समर्थकों पर फेंकने की कोशिश की. घटना के बाद सब डिविजनल मजिस्ट्रेट डी पी सिंह ने बताया कि सांसद और विधायक में समझौता हो गया है और किसी पक्ष ने कोई एफआईआर नहीं कराई है.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *