Breaking News

कांग्रेस का योगी आदित्यनाथ पर व्यक्तिगत हमला, बीजेपी ने राहुल गांधी को लपेटा

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है, इस वक्त का प्रयोग कांग्रेस और बीजेपी प्रचार में कर रहे हैं, बीजेपी की तरफ से प्रचार का जिम्मा उठाया है यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने, जो लगातार कर्नाटक का दौरा कर रहे हैं, उनके दौरों से कांग्रेस के खेमे में खलबली तो मची ही है इसका प्रमाण ये है कि खुद कांग्रेसी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया योगी के मुकाबले में खड़े हो गए हैं, ये कांग्रेस के बैकफुट पर जाने का पहला संकेत था, इसके बाद कांग्रेस ने अब जो किया है उस से ये साफ हो जा रहा है कि कांग्रेस रक्षात्मक हो रही है. कांग्रेस वो सब कर रही है जिस में बीजेपी पहले से आगे है, योगी पर व्यक्तिगत हमले की शुरूआत कांग्रेस ने कर दी है, इसका परिणाम ये हुआ कि अब बीजेपी के निशाने पर राहुल गांधी आ गए हैं।

कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया, इस वीडियो में बीजेपी के स्टार कैंपेनर कैसे तैयार होते हैं इसकी रेसिपी बनाई गई है, कांग्रेस ने ये भी लिखा कि वो इसे रिकमेंड नहीं करते हैं, गुड़ खाए गुलगुले से परहेज वाली बात है ये, खैर इस वीडियो में योगी के अपराधिक रिकॉर्ड, सांप्रदायिक छवि और विकास पर ध्यान ना देने को मुद्दा बनाते हुए निशाना साधा गया है। ये वीडियो आने के बाद बीजेपी ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है, ये वीडियो बीजेपी उत्तर प्रदेश के ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, इस वीडियो में कांग्रेस के ऊपर जोरदार हमला किया गया है। वीडियो में कहा गया है कि काम कर लिया होता जो 5 साल में तिनका भर, यूं रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राज कुंवर।

बीजेपी ने वीडियो पोस्ट किया है उस में कर्नाटक में हुई कई हत्याओं का हवाला देकर आरोप लगाया है कि कर्नाटक में हिंदुओं की हत्या की जाती है. किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहे हैं, जब योगी वहां जाते हैं तो सिद्धारमैया हिंदू बन जाते हैं, राहुल गांधी के लिए वीडियो में कहा गया है कि राहुल तो भगवा रंग ही चुरा लाते हैं। कांग्रेस हिंसा भड़काती है, धर्म के नाम पर लोगों को भड़काती है, किसान मजबूर है, बीजेपी ने कहा कि अगर सिद्धारमैया ने 5 साल में कुछ काम किया होता तो इस तरह से रेसिपी वीडियो बनाने की जरूरत नहीं पड़ती। बीजेपी ने वीडियो पोस्ट किया है उस से कांग्रेस फिर से बेचैन हो गई है, आखिरी मुस्कान का दांव कांग्रेस का फेल होता दिख रहा है।

कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, जो वहां पर हिंदुस्व की अलख के सहारे चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है, राहुल गुजरात का प्रयोग कर्नाटक में भी दोहरा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के सामने समस्या ये है कि गुजरात में वो सत्ता से बाहर थी, और कर्नाटक में उसकी सत्ता है, ऐसे में सत्ता विरोधी लहर का सामना करना उसके लिए आसान नहीं होगा। सिद्धारमैया और राहुल गांधी जिस तरह से खुद को हिंदु बता कर बीजेपी पर हमला कर रहे हैं, वो बीजेपी के लिए फायदेमंद है, बीजेपी का कहना है कि 5 साल से सिद्धारमैया को ये ध्यान नहीं आया कि वो हिंदू हैं, अब वो और उनके नेता खुद को हिंदू बता रहे हैं, योगी ने कहा था कि हिंदुओं की एकजुटता से कांग्रेस डर गई है, इसलिए वो इस तरह के पैंतरे आजमा रही है।

Loading...

काम जो कर लिया होता 5 साल में तिनका भर, यूँ रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राजकुंवर।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *