Breaking News

शर्मनाक वीडियो: कर्नाटक कांग्रेस के सीएम ने लड़की के साथ की बेहद शर्मनाक हरकत

कर्नाटक में फिलहाल कांग्रेस पार्टी की सरकार है. शायद इसी बात का गुरुर ही है कि अपने इसी पद का कुछ लोग फ़ायदा उठाने का एक मौका नहीं छोड़ते. जी हाँ जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री हैं सिद्धारमैया, जिनके सिर पर अपने पद को लेकर मानो सनक चढ़ गयी है, तभी तो हाल ही में उन्होंने अपनी उम्र को ताक पर रखकर एक लड़की के साथ कुछ ऐसा कर डाला है जिसे देखने के बाद आपकी भी नज़रें शर्म से झुक जाएँगी

.जानकारी के लिए बताएं तो अभी हाल ही में एक कार्यकर्म का वीडियो सामने आया है जिसमे सिद्धरमैया एक लड़की को गलत तरीके से पकड़ते नज़र आये हैं. असल में किसी इवेंट के दौरान एक लड़की कर्नाटक सीएम सिद्धरमैया के साथ सेल्फी लेने लगी. वीडियो में देखने से साफ़ पता चलता है कि वो लड़की सीएम से एक उचित दूरी बनाकर सेल्फी ले रही थी, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जो शायद नहीं होना चाहिए था.

सेल्फी के दौरान ना जाने सिद्धारमैया को क्या ही सूझी की उन्हें ना ही अपनी उम्र का सुध रहा ना ही सामने खड़ी लड़की की उम्र का लिहाज़. उन्होंने दो पल तो लड़की को घूरा और जैसे ही लड़की दूसरी तरफ चली गयी, सिद्धारमैया ने उसे गलत तरीके से पकड़कर अपनी तरफ खींच लिया. लड़की भी इस हरकत से सन्न नज़र आई.

Loading...

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *