Tuesday , June 15 2021
Breaking News

दो शादी के बाद भी नहीं मिला ‘संतान सुख’ तो टीचर ने चुराया बच्‍चा!

baby2इंदौर। सरकारी अस्पताल से नवजात बच्चा चुराने के आरोप में पुलिस ने 40 साल की एक स्कूल टीचर को मंगलवार को गिरफ्तार किया और उसके चंगुल से बच्चे को मुक्त कराया। पुलिस ने इस आरोपी पर 10,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) विनय प्रकाश पॉल ने रिपोर्टरों को बताया कि बच्चा चोरी के सनसनीखेज मामले में शहर के एक जागरूक नागरिक ने स्थानीय पुलिस की दूरसंचार सेवा ‘क्राइम वॉच’ को अहम सुराग दिया था। इसके आधार पर एक स्थानीय सरकारी स्कूल की संविदा शिक्षिका शाहीना शेख को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शाहीना ने शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के प्रसूति वॉर्ड से 25 फरवरी को नवजात बच्‍चे को उसके जन्म के 20 मिनट के बाद ही चुरा लिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकारी शिक्षिका यह कहकर बच्चे को अपने साथ ले गई थी कि वह इसे जरूरी इंजेक्शन लगवाने ले जा रही है।

Loading...

बच्चे के परिजन इस शातिर महिला को नर्स समझकर धोखा खा गए थे। हालांकि, वह बच्चे के साथ अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पॉल ने बताया कि शाहीना ने अस्पताल से चुराए बच्चे को अपनी संतान बताकर नजदीकी शहर धार में अपनी बुआ के घर छोड़ दिया था। उसने इंदौर लौटने के बाद किराए का मकान भी बदल लिया था।

उन्होंने बताया, ‘पूछताछ में शाहीना में हमें बताया कि उसने अस्पताल से बच्‍चे को इसलिए चुराया क्योंकि दो शादियों के बाद भी उसे संतान का सुख नसीब नहीं हो सका था।’ पॉल ने कहा कि बच्चे को गंभीर हालत में शाहीना के चंगुल से छुड़ाया गया था और जन्म के बाद मां का दूध नहीं मिलने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *