Breaking News

कर्नाटक में योगी आदित्य नाथ के प्रशंसक देख उड़े सिद्धारमैया के होश, छेड़ दी ट्यूटर पर जंग

योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम के सिलसिले में कल रविवार को बेंगलुरू गए थे। यहां उन्होंने एक जनसभा  को सम्बोधित किया जिसमें अप्रत्याशित भीड़ उमड़ी। योगी ने कर्नाटका को प्रभु राम से जोड़ते हुये हनुमान की जन्मस्थली बताकर जनता का मन मोह लिया। योगी आदियनाथ के प्रति कर्नाटक की जनता का मोह देखकर कर्नाटक के मुख्य मंत्री सिद्धारमैया के होश ही उड़ गए।

इस हताशा में  कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने ट्विटर पर वार शुरू कर दिया। योगी भी उनको जवाब देने में लीचे नही रहे। दोनों मुख्यमंत्रियों ने ट्विटर पर एक दूसरे को आईना दिखाते हुए सियासी तीर चलाए। सिद्धारमैया ने योगी के कर्नाटक में आने पर स्वागत करने के साथ तंज करते हुए कहा कि यहां से आपको सीखने को मिलेगा तो योगी ने भी पलटवार करते हुए किसानों की मौतों पर उन्हें घेरा।

सिद्धारमैया- इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान जरूर जाए

वास्तव में अपनी जनसभा में योगी ने कर्नाटक सरकार पर जमकर वार किए। इसके बाद सिद्धारमैया ने योगी आदित्यनाथ को टैग कर एक तंज भरा ट्वीट किया।

इसमें उन्होंने लिखा- योगी जी, आपका हमारे राज्य में स्वागत है, यहां आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा। हमारे यहां इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान पर जाएं। इससे आपको यूपी में भूख से हो रही मौतों के आंकड़ों को कम करने में मदद मिलेगी।

योगी- किसानों की मौत आपके राज में ज्यादा

सिद्धारमैया के इस ट्वीट पर योगी ने भी पलटवार किया। इसके जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सिद्धारमैया को टैग करते स्वागत करने के लिए आभार जताते हुए कहा कि मैंने भी कर्नाटक में किसानों की मौतों के बारे में सुना है जो आपके कार्यकाल में सर्वाधिक रही है।

Loading...

 ईमानदार अधिकारियों की मौत और उनके ट्रांसफर का भी योगी ने जिक्र किया। योगी ने आगे कहा कि यूपी में मैं अपने सहयोगी दलों द्वारा किए गए अनैतिक कामों और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए काम कर रहा हूं।

रैली में योगी ने सिद्धारमैया सरकार को घेराइससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कल कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कर्नाटक सरकार भ्रष्टाचार, विभाजनकारी राजनीति और विकास विरोधी नीतियों के कारण राज्य को पांच वर्ष पीछे ले गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस जाति के आधार पर समाज को बांटने पर तुली है।

कांग्रेस देश के लिए एक समस्या बन गई

योगी ने दावा किया कि कांग्रेस देश के लिए एक समस्या बन गई है। भ्रष्ट कांग्रेस, कर्नाटक का इस्तेमाल एक एटीएम के रूप में कर रही है।  योगी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि अब वह केवल अपनी हिन्दू जड़ों को याद कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि सिद्धारमैया का खुद को एक हिन्दू कहना ठीक वैसे ही है जैसे गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मंदिरों में जाना। उन्होंने कहा कि हालांकि खुद को एक हिन्दू कहना तब तक उपयुक्त नहीं है जब तक वह (सिद्धारमैया) बीफ खाने का समर्थन करते रहेंगे।

योगी बोले- मेरे राज में नहीं हुई सांप्रदाटिक घटना

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जब भाजपा सरकार थी तो उसने एक गौ वध विरोधी कानून पारित किया था लेकिन कांग्रेस ने इसे रद्द कर दिया।  योगी ने राज्य में बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के लिए सिद्धारमैया पर निशाना साधा और दावा किया कि पांच वर्षों में आरएसएस या संघ परिवार से संबद्ध 22 लोगों की हत्या हुई है। उन्होंने दावा किया कि इसके विपरीत उत्तर प्रदेश में जब से उन्होंने मुख्यमंत्री का पद संभाला है तब से सांप्रदायिक हिंसा की कोई घटना नहीं हुई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *