Monday , November 30 2020
Breaking News

राज्य में सरकार नाम की चीज ही नहीं है: धनंजय मुंडे

dhananjay-mundeमुंबई। विधान परिषद में विरोधी पक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने आरोप लगाया कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि मंत्री आपस में ही झगड़ रहे हैं। उनके बीच कोई तालमेल नहीं। जनता परेशान है। सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता पुलिस की पिटाई कर रहे हैं। सूखे की मार झेल रहे हैं किसानों को कोई मदद नहीं मिल रही है।

मुंडे ने कहा कि डांस बार पर पाबंदी लगाने के बारे में सरकार की भूमिका ही संदेहास्पद है। उन्होंने कहा कि सरकार उद्योगपतियों को कल-कारखाने लगाने के लिए छूट पर छूट दे रही है, परंतु किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही। उद्योगपतियों की सरकार जनता से बहुत दूर चली गई है। मेक इन इंडिया फेक इन इंडिया हो गई है। मेक इन इंडिया की आग दुनिया के सामने जल गई और सरकार तमाशबीन बनी रही। उन्होंने कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी ने घोषणा पर घोषणा की। सत्ता हासिल करने के बाद उसे अमल नहीं कर पा रही है। धनगर समाज को पहली कैबिनेट में आरक्षण देने का वादा करने वाली बीजेपी 14 महीने बाद भी कुछ नहीं कर सकी।

Loading...

मुंबई में देवनार डंपिंग ग्राउंड, नाला सफाई में भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे है जिसे बजट सत्र में विरोधी पक्ष नेता जोरशोर से उठाएंगे। बारिश और ओला गिरने से हुए नुकसान की भरपाई जल्द से जल्द देने की मांग करते हुए मुंडे ने कहा कि ठंड का मौसम खत्म नहीं हुआ है और पीने के पानी के लिए अभी से ही परेशानी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य का दौरा कर उन्होंने खुद देखा है कि किसान किस तरह परेशान हैं। किसानों की मदद न तो केंद्र सरकार कर रही है और नहीं राज्य सरकार कर रही है। ऐसी बुरी स्थिति पहले राज्य के किसानों के सामने कभी नहीं आई।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *