Breaking News

सुशील गुप्ता ने इस्तीफा देते वक्त कहा था मुझसे राज्यसभा का वादा किया गया है : माकन

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने बुधवार को अपने तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी. आप ने संजय सिंह, सुशील गुप्ता और नारायण दास गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. संजय सिंह पार्टी गठन के समय से ही उससे जुड़े हुए हैं. सुशील गुप्ता दिल्ली के एक कारोबारी हैं और एन डी गुप्ता एक वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अजय माकन ने एक ट्वीट में आप पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सुशील गुप्ता नवंबर में ही अपने संभावित नामांकन के बारे में जानते थे.

माकन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘‘28 नवम्बर को सुशील गुप्ता अपना इस्तीफा देने के लिए आये थे. मैंने उनसे पूछा..क्यों? तो इस पर उनका जवाब था…सर, मुझे राज्यसभा का वायदा करा है. मैंने मुस्कुराते हुए कहा..संभव नहीं है. इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा…सर आप नहीं जानते और 40 दिन के भीतर ही स्थिति साफ हो गई.’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘वैसे, सुशील एक अच्छे आदमी हैं जो अपने सेवा कार्य के लिए जाने जाते हैं.’’

View image on TwitterView image on Twitter

On 28th Nov, Sushil Gupta came to submit his resignation-

I asked him-“Why”?

“सर,मुझे राज्य सभा का वायदा करा है”-was his answer!

Loading...

“संभव नहीं”-I smiled
“सर आप नहीं जानते..”-He smiled

Less than 40 days-Less said the better!

Otherwise,Sushil is a good man known for his charity!

दिल्ली से तीन राज्यसभा सीटों पर 16 जनवरी को चुनाव होगा क्योंकि मौजूदा सदस्यों- करण सिंह, जनार्दन द्विवेदी और परवेज हाशमी का कार्यकाल 27 जनवरी को समाप्त हो रहा है. ये सभी कांग्रेस से हैं. आप के पास दिल्ली विधानसभा में प्रचंड बहुमत है और वह तीनों सीटों पर जीत दर्ज कर लेगी. राज्यसभा सीटों के लिए नामांकन की अंतिम तारीख पांच जनवरी है.

छप्पन वर्षीय सुशील गुप्ता ने कांग्रेस के टिकट पर 2013 में विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे. उन्होंने पिछले साल 28 नवंबर को कांग्रेस छोड़ दी थी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *