Breaking News

संदीप दीक्षित ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया नाटक,कहा- इस सरकार के बस में कुछ नहीं

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है, इसके बावजूद पुलवामा में फिदायीन आतंकी हमला हुआ. कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने मोदी सरकार पर सेना के प्रति रवैये को लेकर हमला बोला है.

संदीप दीक्षित का कहना है कि एक बात तो साबित हो गई है कि सरकार की नीति, खासकर सर्जिकल स्ट्राइक के जो इनके नाटकीय प्रदर्शन रहे हैं, उसका कोई असर नहीं हो पाया है. हमें दूसरे तरीके से सोचना होगा और मुझे नहीं लगता है कि सरकार के बस में है कि सेनाओं को सुरक्षित रख सकें.

ANI

Loading...

@ANI

Ek baat to saabit ho gayi ki sarkaar ki niti, khaaskar surgical strike ke jo natakiya inke pradarshan rahe hain, uska koi asar nahi ho paya. Hume dusre tarike se sochna padega aur mujhe nahi lagta ki sarkaar ke bas me hai ki senaon ko surakshit rakh sakein: S Dikshit, Congress

आपको बता दें कि 2017 के आखिरी दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ. इस आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हुए, जबकि 3 आतंकियों को मार गिराया गया. जिस बिल्डिंग में हमला हुआ था उसे रविवार रात को ही उड़ा दिया गया था, अब सोमवार सुबह से ही आर्मी वहां पर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

गौरतलब है कि रविवार तड़के हुए इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए मोहम्मद ने ली थी. देर शाम जिस इमारत में तीसरा आतंकी छिपा हुआ था, उसका ऊपरी हिस्सा उड़ा दिया गया है. इसके बाद से फायरिंग रुकी हुई थी.

हुआ था सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2!

अभी हाल ही में भारतीय सेना के कमांडो ने पाकिस्तान को उसकी हद में घुसकर धूल चटाने का कारनामा किया था. जम्मू-कश्मीर में पुंछ सेक्टर के पास रावलकोट इलाके में कमांडो ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार की और खास प्लानिंग के साथ दुश्मन सेना को परास्त किया. भारतीय सेना ने 48 घंटे के अंदर बॉर्डर वाले बदले से पाकिस्तान को जो ट्रेलर दिखाया, उससे पाकिस्तान भी सकते में आ गया. इस ऑपरेशन में भारतीय सेना ने 4 पाकिस्तानी जवानों को मार गिराया था.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *