Breaking News

नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने के साथ ही अपनी राजनीतिक पारी की समयसीमा भी तय कर ली है सुपरस्टार रजनीकांत ने

चेन्नई। दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने के साथ ही अपनी राजनीतिक पारी की समयसीमा भी तय कर ली है. उन्होंने कहा है कि अगर वह लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके तो तीन साल में ही राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को नई पार्टी बनाने की घोषणा की और कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी.

रजनीकांत ने भगवद्गीता के श्लोक का उदाहरण दिया कि इंसान को कर्म करना चाहिए और फल की चिंता ईश्वर पर छोड़ देनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा, ‘अच्छा करो, अच्छा बोलो और केवल अच्छा होगा’.

रजनीकांत के साथी कलाकार कमल हसन ने कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वह उनके साथ मिलकर काम करना पसंद करेंगे. इसलिए आने वाले दिनों में कमल हसन भी रजनीकांत के साथ खड़े दिखाई दे सकते हैं.

इससे पहले, रजनीकांत ने साल 2017 के आखिरी दिन बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा है कि वह राजनीति में आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा के साथ चुनाव लड़ने का भी शंखनाद कर दिया है.

फैंस से मुलाकात के बाद उन्होंने श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम में कहा, ‘मेरा राजनीति में आना तय है. मैं अब राजनीति में आ रहा हूं. यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है.’

Loading...

उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी नई पॉलिटिकल पार्टी बनाएंगे. उन्होंने घोषणा की कि अगले विधानसभा चुनावों में वह राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे. रजनीकांत ने कहा, ‘मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास’.

उन्होंने आगे अपने फैंस से कहा, ‘राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है. सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं. अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा.’

रजनीकांत ने आगे कहा कि आज राजनीति के नाम पर नेता हमसे हमारा पैसा लूट रहे हैं और अब इस राजनीति को जड़ से बदलने की जरूरत है.

दक्षिण भारत के जानेमाने फिल्म अभिनेता ने कहा, ‘जहां भी सत्ता का दुरुपयोग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है.’

रजनीकांत ने तमिलनाडु के 18 जिलों में छह दिनों तक यात्रा की. अपनी यात्रा के छठे और आखिरी दिन उन्होंने नई पार्टी बनाने की घोषणा की.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *