Wednesday , November 25 2020
Breaking News

पंजाब में ‘आप’ को मिल सकती यादव-भूषण की पार्टी से कड़ी टक्कर

yogendra bनई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निलंबित आप नेता योगेंन्द्र यादव और प्रशांत भूषण अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एक राजनीतिक दल के गठन की योजना बना रहे है। विधानसभा चुनाव में ये दोनो नेता एक अलग राजनीतिक दल के साथ मैदान में उतरने का मन बना रहे है। आम आदमी पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद इन दोनों नेताओ ने स्वराज अभियान नाम से एक संगठन की शुरुआत की है।

स्वराज अभियान के वरिष्ठ नेता ने बयान दिया है कि हम लोग अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर गंभीर है और जल्द ही इसके लिए हम एक नये राजनीतिक दल का गठन करेंगें। हालांकि यह अभी निश्चित नहीं है कि इसका गठन कब होगा।

उन्होंने कहा, फिलहाल हम पंजाब के खादूर साहिब विधानसभा सीट पर अगले माह होने वाले उपचुनाव को लेकर संगीतकार भाई बलदीप सिंह का समर्थन कर रहे है। अगले वर्ष होने वाले विधानसभा में हम लोग आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देंगें।

Loading...

गौरतलब है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी इस समय पंजाब में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। इसके लिए उनकी पार्टी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनावों की तैयारी को मध्येनजर रखते हुए पिछले सप्ताह राज्य में एक विशाल रैली को संबोधित किया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *