Breaking News

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक खत्म, राहुल गांधी बोले- 2जी केस में आरोप गलत साबित हुए

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी का पूरा ढांचा झूठ पर आधारित है। 2G पर विशेष अदालत के फैसले पर राहुल ने कहा कि यह स्प्ष्ट हो गया है कि सच क्या है। राहुल ने CWC की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आप 2 जी की बात करते हैं … चाहे आप मोदी मॉडल को देखें या प्रत्येक बैंक खाते में 15 लाख का वादा … नोटंबदी, ‘गब्बर सिंह टैक्स’ .. सब कुछ एक झूठ है।

राहुल ने कहा कि यदि आप गुजरात में मोदी मॉडल देखते हैं तो यह एक स्पष्ट झूठ था, जब हम गुजरात गए तो लोगों ने कहा कि कोई मॉडल नहीं है, उन्होंने कहा कि लोगों के संसाधनों की चोरी हो रही है। बता दें राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की पहली बैठक हुई थी।    गुजरात के परिणाम ने मनोबल स्तर बढ़ाया बैठक में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मोतीलाल वोरा, राज्य सभा गुलाम नबी आजाद, पूर्व राज्यपाल शीला दीक्षित शामिल रहीं।

इस बैठक में राज्यसभा सांसद अहमद पटेल, जनार्दन द्विवेदी, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में राहुल ने कहा कि गुजरात के परिणाम हमारे लिए मनोबल ऊंचा करने वाले हैं। हमें में संगठन को मजबूत कर विभाजनकारी ताकतों से लड़ना होगा। गुजरात की जनता को धन्यवाद बता दें कि राहुल गांधी इसी महीने की 16 तारीख को कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं।

Loading...

हालांकि उनके अध्यक्ष बनने के तीसरे दिन ही गुजरात और हिमाचल प्रदेश के आए परिणामों के चलते विपक्षी दलों ने उन पर सवाल खड़े कर दिए। वहीं राहुल गांधी ने हार स्वीकार कर कहा था कि यह हमारे लिए काफी अच्छे चुनाव नतीजे हैं। हम गुजरात की जनता को धन्यवाद देते हैं। UPA के दौरान उठा था 2G स्कैम का मामला गौरतलब है कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) सरकार के दौरान बहुचर्चित 2जी घोटाले पर कल (21 दिसंबर) को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट की विशेष सीबीआई अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

कोर्ट ने ए राजा, कनिमोई सहित तमाम आरोपियों को इस मामले में बरी कर दिया था। सीबीआई के सभी दावे झूठे? आरोपियों के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि विपक्ष किसी भी आरोप को साबित नहीं कर पाया और उनके खिलाफ सबूत देने में पूरी तरह से विफल रहा है। वकील ने कहा कि सबकुछ इस मामले में सही है, सीबीआई ने तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया है, सीबीआई के सभी दावे झूठे थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *