Breaking News

जयललिता की मृत्यु के बाद खाली हुई विधानसभा सीट पर आज उपचुनाव के लिये वोटिंग जारी

चेन्नई। तमिलनाडु में आरके नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. पिछले साल पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद यह सीट खाली हुई थी. वोटों की गिनती 24 दिसंबर को होगी. इस सीट पर अच्छा खासा घमासान पहले ही मचा हुआ है. चुनाव आयोग इससे पहले अप्रैल में इस चुनाव को रद्द कर चुका है.

इस समय भी एआईएडीएमके पर पैसा बांटने का आरोप लगा था और कई ठिकानों से कुल 90 करोड़ रुपये बरामद किए थे. चेन्नई सिटी पुलिस कमिश्नर एके विश्वनाथन ने बताया कि इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं ताकि मतदान  बिना किसी हंगामे के हो सकें. कुछ दिन पूर्व भी डीएमके नेता एमके स्टालिन ने आरोप लगाया है कि सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके की ओर से 100 करोड़ बांटे जाने का आरोप लगाया है.

इसको लेकर स्टालिन की ओर से एक शिकायत भी की है. एमके स्टालिन का कहना है कि 13 करोड़ रुपये कल ही बरामद किए गए हैं. स्टालिन का दावा है कि एआईएडीमके ने हर वोटर को 6 हजार रुपये दिए हैं पैसा बांटने में पुलिस का भी सहयोग है.

Loading...

इसी बीच बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिवंगत हुईं तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता एक वीडियो वायरल हुआ है. अस्पताल के बेड पर बैठे हुए, कोई पेय पीते हुए और शायद TV देखते दिखाई दे रही हैं, जो उनके अस्पताल में बिताए वक्त का पहला वीडियो है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *