Breaking News

सपा के नरेश को राहुल गांधी के शादी की नहीं बल्कि उनके सुहागरात की चिंता सताए जा रही है

लखनऊ। देश में भतेरे ऐसे नेता हैं जो हमेशा सुर्खियों में बने रहना चाहते थे। इस तरह के नेता सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी बोल देते हैं। उदाहरण भी ऐसे ऊंटपटांग देते हैं कि खुद ही अपनों के निशाने पर आ जाते हैं। समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल का भी कुछ ऐसा ही हाल है। नरेश अग्रवाल को अकसर विवादित बयान देते हुए सुना जा सकता है। इस बार उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की ऐसी तरफदारी की है कि खुद की और राहुल गांधी दोनों की ऐसी-तैसी करा ली है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच छिड़ी जंग में नरेश अग्रवाल ऐसा कूदे कि वो राहुल गांधी की सुहागरात तक पहुंच गए। इस सूरत में अब नेता की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई की जा रही है। वहीं सपा नेताओं का कहना है कि नरेश अग्रवाल के बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है।

दरसअल, भारतीय जनता पार्टी इस वक्‍त कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के फिल्‍म देखने पर तंज कस रही है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने राहुल गांधी का सपाेर्ट किया और कह दिया कि बीजेपी ओछी राजनीति करती है। ऐसे में बीजेपी के लोग राहुल गांधी की सुहागरात पर भी सवाल पूछेंगे ? उनके इस बयान के बाद लोगों ने उलटे नरेश अग्रवाल से ही सवाल करने शुुरू कर दिए हैं कि आप को आखिर राहुल गांधी की सुहागरात की इतनी चिंता क्‍यों सता रही है। वहीं कई लोगों ने पूछा है कि राहुल गांधी शादी कब कर रहे हैं। जबकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मजाकिया लहजे में कहा कि सलमान खान और राहुल गांधी की शादी कभी नहीं हो सकती। यही वजह है कि इतने बरस गुजर जाने के बाद भी दोनों कुंवारे हैं।

दरसअल, जिस दिन गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा के चुनाव के नतीजे आ रहे थे उस दिन कांग्रेस अध्‍यक्ष थिएटर में फिल्‍म देखने गए थे। नतीजों के ऐलान वाले दिन राहुल गांधी के फिल्म देखे जाने को लेकर बीजेपी के नेता लगातार उन पर हमला बोल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने सवाल किया है कि आखिर राहुल गांधी ऐसा कैसे कर सकते हैं। जिस वक्‍त राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी की दो राज्‍यों में हार की समीक्षा करनी चाहिए थी उस वक्‍त वो मूवी देखने में व्‍यस्‍त थे। जबकि नरेश अग्रवाल को लगता है कि ये राहुल गांधी का बेहद ही निजी मामला है। नरेश अग्रेवाल ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ओछी राजनीति करती है। इतना ही नहीं उन्‍होंने बीजेपी को ओछी पार्टी भी करार दिया।

Loading...

न्‍यूज एजेंसी से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सोच बहुत ही संकीर्ण है। उन्‍होंने सवाल किया कि आखिर बीजेपी के नेताओं की इतनी संकीर्ण सोच क्‍यों है। उन्‍होंने कहा कि ये बातें किसी की निजी जिदंगी में दखल देने जैसे हैं। नरेश अग्रवाल ने राहुलगांधी का बचाव करते हुए कहा कि अब अगर कोई नतीजों के दिन अपनी सुहागरात मना लेता तो क्या उस पर भी सवाल किया जाता। शायद बीजेपी के लोग पूछते कि वो सुहागरात क्‍यों मना रहा है। बेशक नरेश अग्रवाल को लग रहा हो उन्‍होंने बहुत ही अच्‍छा उदारहण पेश किया। लेकिन, विधानसभा चुनाव के नतीजों के दिन किसी पार्टी के अध्‍यक्ष का फिल्‍म देखना और सुहागरात मनाने में आपस में कोई लेना नहीं है। फिर भी उन्‍होंने इस तरह का उदारहण पेश किया। जिससे वो खुद ही उपहास के पात्र बन गए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *