Breaking News

गुजरात चुनाव में सभी 5 सीटों पर हार जाएंगे अखिलेश यादव: मुलायम सिंह

लखनऊ। लंबे समय से पिता मुलायम और बेटे अखिलेश में चल रही उठा पटक के बीच एक बार फिर मुलायम सिंह ने एक बयान दिया है. मुलायम का यह बयान सपा के गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीवारों पर आया है. नेता जी के नाम से मशहूर मुलायम सिंह ने कहा है कि अखिलेश गुजरात में आपनी पांचों सीटें हारेंगे.

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के नतीजों को लेकर चुप्पी साधे यूपी के पुर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने लालू यादव के उस बयान से असहमति जताई है, जिसमें लालू यादव ने राहुल गांधी को 2019 में प्रधानमंत्री का चेहरा बताया था. इस पर मुलायम ने कहा कि इस बारे में हमारी पार्टी में कोई चर्चा नहीं हुई है.

वहीं मणिशंकर अय्यर के पीएम मोदी को नीच कहे जाने को गलत बताते हुए कहा कि हमारी पार्टी में होते तो सिर्फ निलंबित ही नहीं उन्हें पार्टी से निकाल देता. मुलायम ने बीजेपी पर राम मंदिर के मुद्दे को लेकर निशाना साधाते हुए कहा कि क्यों नहीं बना लेते मंदिर?

Loading...

इटावा में एक निजी कार्यक्रम में सिविल लाइन स्थित अपने आवास पर नेता जी मुलायम सिंह यादव गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर चुप्पी साधे रहे. वहीं अपनी ही पार्टी सपा के बारे में कहा कि अखिलेश पांचों सीटों पर हारेंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *