Breaking News

मंत्री को मिला जवाब, मदद नहीं चाहिए यहां से चले जाइए

op-dhankhadझज्जर। हरियाणा में जाट आंदोलन के दौरान हुई हिंसा और लोगों की निजी संपत्ति बर्बाद होने के चलते मनोहर लाल खट्टर सरकार को तीखा विरोध झेलना पड़ा रहा है। रविवार को झज्जर में हिंसा से पीड़ित लोगों को सांत्वना देने पहुंचेखट्टर सरकार में कैबिनेट ओमप्रकाश धनखड़ को भी लोगों के गुस्सा का सामना करना पड़ा। पीड़ितों ने ओमप्रकाश धनखड़ और उनके समर्थकों पर गुस्सा दिखाते हुए कहा कि हमें आपसे किसी तरह की मदद की जरूरत नहीं है, कृपया यहां से चले जाएं।

एएनआई की ओर से जारी किए गए विडियो में दिख रहा है कि लोग किस तरह से धनखड़ के प्रति अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। एक घर के दरवाजे पर धनखड़ के पहुंचने पर दरवाजा ही नहीं खुलता। उल्टे महिला सवाल दाग देती है कि आप उस वक्त कहां थे, जब यहां गोलियां चल रही थीं। अब हालचाल लेने आए हैं, हमें आपसे कोई मदद नहीं चाहिए। धनखड़ और उनके समर्थक कहते हैं कि हम दोषियों को सजा दिलाएंगे, इसके जवाब में लोग कहते हैं कि आप कुछ नहीं करने वाले, कृपया करके यहां से चले जाएं।
इसके बाद एक और घर मे पीड़ितों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे धनखड़ के लिए दरवाजा ही नहीं खोला गया। पीड़ितों ने धनखड़ पर बरसते हुए कहा, ‘हम आपको क्या सुनाएं, आपसे विनती है कि हमें आपसे कोई मदद नहीं चाहिए। बस यहां से चले जाइए। हाथ जोड़कर विनती है कि यहां से चले जाइए हमें कोई मदद नहीं चाहिए। आखिरकार धनखड़ को बैरंग वापस लौटना पड़ा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *