Breaking News

मिस कॉल करके किशोरी से की दोस्ती, पिक्चर हॉल में बुलाकर किया सामूहिक बलात्कार

लखनऊ। मिस कॉल के जरिये हुई दोस्ती किशोरी को इतनी महँगी पड़ेगी, उसने सोचा भी न था. बिना सोचे-समझे की गयी इस दोस्ती की कीमत किशोरी को बलात्कार का शिकार होकर चुकानी पड़ी. उत्तर प्रदेश में मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र में 16 साल की लड़की के साथ दो युवकों द्वारा सिनेमा हॉल की बालकनी में सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मीडिया से आ रही ख़बरों के अनुसार मेरठ निवासी यह लड़की काफी समय से मवाना कस्बे में ब्यूटी पार्लर चलाती है। किशोरी ने बताया कि कुछ समय पूर्व पड़ोसी गांव नंगलाचांद निवासी युवक अमीरुद्दीन पुत्र वसीम अपना नाम अमर बताकर उससे मिला और दोस्ती कर ली। उसने बताया कि फिल्म दिखाने के बहाने वह उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया। वहां उसका एक साथी वसीम पुत्र याकूब भी पहुंच गया। आरोप है कि दोनों युवकों ने बालकनी में उससे दुष्कर्म किया। उस समय तो वह डर के कारण चुप रही।

इसके बाद में जब वे बाइक से मुजफ्फरनगर बस स्टैंड पर पहुंचे तो उसने शोर मचा दिया तथा दोनों युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. इस पर लोगों ने उन्हें घेर लिया। खबर मिलने पर पहुँची पुलिस आरोपियों को कोतवाली ले आई। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर दीपक शर्मा आरोपियों से पूछताछ कर ही रहे थे कि इस बीच विहिप के कार्यकर्ता पहुंच गए और घटना पर रोष जताते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) भेज दिया और युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया।

Loading...

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के अनुसार  हस्तिनापुर क्षेत्र की एक किशोरी का दो माह पूर्व मिस कॉल के जरिए एक युवक से परिचय हुआ। बीते मंगलवार को उस युवक ने शॉपिंग के बहाने लड़की को मवाना बुलाया। शॉपिंग के बाद युवक उसे एक सिनेमा हाल ले गया जहां उसका साथी पहले से ही मौजूद था। आरोप है कि फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों युवक किशोरी को बालकनी में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरनगर ले गये। मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ में आरोपी और पीड़िता के अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने की बात सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों की बाइक भी बरामद कर ली गई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *