Breaking News

दिव्या बोलीं-कांग्रेसी ग्रुपों से बाहर करो इस बागी को, पूनावाला ने लीक किए वाट्सअप चैट

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला को ये बात बिल्कुल भी नहीं पसंद आ रही तो उन्होंने इसके खिलाफ आवाज़ उठाई।

शहजाद की इस बात से राहुल गाँधी के समर्थक और शहजाद के बड़े भाई तहसीन पूनावाला को इतना बड़ा झटका लगा कि उन्होंने उनसे छोटे भाई शहजाद से रिश्ता खत्म करने की ही बात कह दी।

असल में कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस पर हमला किया था और कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव फिक्स है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये चुनाव के नाम पर मजाक है। पूनावाला ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर चैलेंज किया था कि उन्हें पहले पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए फिर अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ना चाहिए।

शहजाद पूनावाला के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में जो भी डिलिगेट्स वोट डालते हैं उनकी नियुक्ति प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करते हैं और इन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों की नियुक्ति सोनिया गांधी करती हैं। शहजाद पूनावाला ने पूछा है कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष पद सिर्फ “गांधी” सरनेम वालों के लिए ही रिजर्व हैं।

Loading...

कहा जा रहा है कि इसी बात से कांग्रेसी शहजाद से नाराज है। खबरों की मानें तो कांग्रेसियों का कहना है कि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ आवाज क्यों उठा दी। कहा जा रहा है कि नाराज कांग्रेसी  शहजाद से इस कदर खफा है कि उन्हें ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है। इस बात से खफा शहजाद ने भी लेकर वॉट्सएप ग्रुप के चैट का स्क्रीनशॉट लीक कर दिया है। इतना ही नहीं खुद तहसीन ने कांग्रेसियों से कहा कि शहजाद को सभी कांग्रेस के सोशल मीडिया ग्रुप्स से हटा दिया जाए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *