Breaking News

राहुल की ताजपोशी: वाड्रा के साले के लिए वाड्रा के जीजा ने अपने सगे भाई से रिश्ता तोड़ा

लखनऊ । कांग्रेस के अन्दर राहुल गाँधी की ताजपोशी की तैयारियां चल रही हैं. वर्तमान में कांग्रेस का उपाध्यक्ष पद संभालने वाले राहुल को पार्टी के मुखिया की कमान सौंपने के मुद्दे पर कांग्रेस के अन्दर ही विरोध की आवाजें उठना शुरू हो गयी हैं.  महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव और न्यूज चैनलों की डिबेट में अक्सर जोरशोर से अपना पक्ष रखने वाले शहजाद पूनावाला ने इसे ‘धोखा’ और ‘ढकोसला’ करार दिया है. उन्होंने कहा कि वह भी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ना चाहते हैं। लेकिन शहजाद की इस बगावत का विरोध उनके ही सगे भाई तहसीन पूनावाला ने कर दी है। वाड्रा के बहनोई तहसीन ने सहजाद ने अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। इस बात का एलान उन्होंने खुद ट्विटर पर किया है।

Tehseen Poonawalla

@tehseenp

Loading...

” I have got Shehzad Poonawalla up as my child . It pains me deeply to see him do this. This is totally unacceptable. We need to strengthen the Congress & allies to win. Any grievance could have been put up at appropriate forums . My wife & I disassociate with him .”

गौरतलब है कि कांग्रेस में इस समय अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। माना जा रहा है कि कल नोटिफिकेशन जारी होने के बाद राहुल गांधी इस पद की उम्मीदवारी के लिए नामांकन करेंगे। इसके बाद 5 दिसंबर तक मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनको पार्टी की कमान सौंप देंगी।

तहसीन पूनावाला का गांधी परिवार से पारिवारिक रिश्ता है। तहसीन पूनावाला की शादी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका से हुई है। हालांकि दोनों भाई शुरू से ही कांग्रेस के करीबी रहें हैं लेकिन राबर्ट वाड्रा की बहन से शादी के बाद दोनों भाईयों का कद कांग्रेस में काफी बढ़ गया था। कई मौकों पर अक्सर इन दोनों भाईयों को टीवी डीवेट पर कांग्रेस का पक्ष रखते गुए देखा गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *