Breaking News

करोड़ों मोदी भक्तों में इवांका ट्रम्प का भी नाम जुड़ा, अब क्या कहेंगे मोदी विरोधी

हैदराबाद में आयोजित वार्षिक वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में बोलते हुए,अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सलाहकार और बेटी इवांका ट्रम्प ने न केवल भारत की सफलता की कहानी की सराहना की, बल्कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की निजी यात्रा की भी प्रशंसा की कैसे वो एक विनम्र चायवाले  से सत्ता के उच्चतम स्तर तक पहुंच गये है। मोदी जी को संबोधन करते हुए उन्होंने कहा की मोदी जी ने साबित किया है कि प्रभावशाली परिवर्तन संभव है और अब वो इस परिवर्तन को देश के लोगों तक पहुंचा रहे है।

उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा की जो मोदी जी ने अपनी मेहनत से प्राप्त किया है वह अतुलनीय है। उन्होंने भारत देश की तारीफ करते हुए कहा की भारत तरक्की की और अग्रसर हो रहा है और नरेन्द्र मोदी के अंतर्गल ये सिलसिला अब रुकने वाला नही है और भारत बुलंदिओं को छुएगा। भारत में बहुत सी नई यूनिवर्सिटीज खुल चुकी है, भारत के डॉक्टर और साइंटिस्ट बहुत सारी नई तकनीकों का अविष्कार कर रहे है। भारत के इंजिनियर और आर्किटेक्ट नये नये निर्माण कर रहे है और भारत का स्पेसक्राफ्ट चाँद और मार्स तक पहुंच चूका है। उन्होंने कहा ऐसा भारत दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करता है। अपने पिता अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बयान पर आश्वाशन जताते हुए उन्होंने कहा कि भारत और अमेरिका करीबी संबंधों को साझा करते हैं, और जैसे की  राष्ट्रपति ट्रम्प ने पहले कहा था, भारत का व्हाईट हाउस में एक सच्चा मित्र है।”

इवांका ने प्रधानमंत्री मोदी को सम्मलेन में शामिल होने के लिए शुक्रिया अदा किया और कहा की उन्हें इस बात की ख़ुशी है की सम्मलेन में 1500 से ज्यादा  महिला उद्यमी हिस्सा ले रही है। और उन्होंने इस बात का श्रेय नरेन्द्र मोदी की सोच को दिया जो महिलाओं के सशक्तीकरण के बिना मानवता की प्रगति को अधुरा समझते है।

Loading...

कोई भी काम छोटा या बड़ा नही होता। छोटी होती है उन लोगों की सोच जो किसी काम को छोटा समझते है। अपनी मेहनत से जिंदगी में आगे बड़ना ये काबलिए तारीफ है।  विदेशी भी नरेन्द्र मोदी और उनके काम की सराहना करते है पर देश के कुछ मंद्बुधि लोग उनकी अहमियत नही समझ पा रहे और न ही ये समझ पा रहे है की वो देश को किन ऊँचाईयों पर ले जा रहे है।उन्हें नरेन्द्र मोदी और देश  की तरक्की में अत्त्क्लें  लगाने में मज़ा आता है. राजनीती करके बस सिर्फ अपना फायदा  ही ढूंड रहे है और देश को आगे बड़ाने का ख्याल तो उनके आस पास कहीं भी नही भटकता है। उनको बस देश में आंतक मचाने ,देश की तरक्की के राह में रोड़े अटकने में ही गर्व महसूस होता है।

जिस व्यक्ती को विरॊधी ‘चायवाला’ बुलाते हैं आज उसी चायवाले की सराहना दुनिया के बडे भैय्या कहलानेवाले अमरीकी अध्यक्ष की बॆटी इवांका ट्रम्प ने किया। विरोधियों के लिए यह तो बरनॉल लगानेवाली घढ़ी है। अब कहाँ मुहुँ छुपाते फिरेंगे विरॊधी? उन्के मुँहु पर जूनियर ट्रम्प ने ज़ॊरदार थप्पड मार दिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *