Breaking News

अपने फ्लैट पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता था पूर्व IAS, बोला- बेटे से शादी करो मेरे साथ रहना

जयपुर। लड़की को आईएएस अफसर बनाने का झांसा देकर रिटायर्ड आईएएस बीबी मोहंती ने 11 महिनों तक रेप किया. इस मामले में सोमवार को मोहंती ने सरेंडर कर दिया है.  वह पिछले 2 साल से इस केस में फरार चल रहे थे. बता दें की पीड़ित लड़की का आरोप था कि मोहंती ने कई बार अफसर बनाने और शादी करने के नाम उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

क्या है पूरा मामला..

23 वर्षीय एमबीए कि छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह साल 2012 में वरिष्ठ आईएएस बीबी मोहंती से एक करीबी ने मिलाया.आईएएस अफसर बनने की तमन्ना की वजह से मेरे लिए वह एक प्रेरणादायक इंसान थे  उन्हें में गुरु समान मानती थी. एक दिन उन्होंने मुझे बहाने से अपने घर पर बुलाया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिया. विरोध करने पर मोहंती ने कहा तुम्हें पता है न मेरी पहुंच. मैं एक रिटायर्ड आईएएस रहा हूं. मैं तुम्हे भी आईएस अफसर बना दूंगा और तुमसे शादी कर लूँगा.  इसके बाद उन्होंने लगातार 11 माह तक मेरे साथ दुष्कर्म किया .

मेरे छोटे बेटे से शादी कर ले ,दोनों के साथ रह लेना

कुछ दनों बाद दिसंबर 2013 में मोहंती ने मुझे बुलाकर कहा कि वह मुझसे शादी नहीं कर सकता है. उसके छोटे बेटे की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है. ऐसे में मोहंती ने लड़की से कहा कि वह उसके छोटे बेटे से शादी कर ले और मेरे साथ भी रह ले. लड़की का आरोप है कि आरोपी आए दिन उसके घर के आस-पास आकर उसे अकेला देखकर जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करता था.

Loading...

अपने फ्लैट पर बुलाकर करता था देह शोषण

इसके बाद आरोपी आईएस लगातार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उसको फोन करता और अपने फ्लैट पर बुलाकर शादी का और आईएएस अफसर बनाने का झांसा देकर उसका 11 माह तक देह शोषण करता रहा था. लड़की ने अब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार दिया और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया. लड़की ने इस संबंध में न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम संख्या-30 में आरोपी मोहंती के खिलाफ इस्तगासा दायर किया था.  बता दें 23 वर्षीय पीडि़त छात्रा जयपुर में वैशालीनगर आम्रपाली सर्किल क्षेत्र में रहती थी और वह मूलतः: बलिया (उप्र) की निवासी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *