Breaking News

बीजेपी महापौर ने महिला IAS को दी धमकी, कहा- ‘औकात में रहो’

सतना।  नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा के नेता बदसलूकी करने के मामले में किसी अन्य पार्टी के नेताओं से कम नहीं हैं। कहा जाता है कि भाजपाईयों को सत्ता सुख मिला उसका नशा उनके सर चढ़कर बोलने लगता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सतना से सामने आया है। भाजपा महापौर ममता पांडेय एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं हैं।

सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आईएएस प्रतिभा पॉल के खिलाफ अपशब्द बोल रही हैं। वीडियो में महापौर महिला आईएएस को खरीखोटी सुनाते हुए औकात में रहने की धमकी दे रही हैं। हालांकि वीडियो में आईएएस अधिकारी की आवाज नहीं सुनाई दे रही है।

ANI 

@ANI

Loading...

 MP: Satna Mayor Mamta Pandey reprimands Commissioner Pratibha Pal at a meeting, says, ‘don’t teach me discipline, I’m post graduate’

 जानिए क्या है मामला-

गरीबों के लिए मकान आवंटन लॉटरी निकाली जा रही थी। इसमें 273 लोगों को मकान का आंवटन होना था। आईएएस प्रतिभा पॉल और ममता पांडेय भी वहां मौजूद थीं, आवंटन के दौरान महापौर ममता पांडेय और निगमायुक्त प्रतिभा पाल के बीच तीखी बहस हो गई।    महापौर ने महिला कमिश्नर को मीडिया के सामने ही फटकार लगाते हुए निगमायुक्त से बोलीं नेतागिरी मत करो, महापौर की टोन पर जब कमिश्नर ने भाषा शैली सुधारने को कहा, तो महापौर ने पलटवार करते हुए कहा की ‘तुम मुझे अनुशासन मत सिखाओ’,  आईएम पोस्ट ग्रेजुएट एलएलबी। मुझे भाषा शैली मत सिखाओ अपनी औकात में रहो। कुछ देर ऐसी ही बहस चलती रही उसके बाद मामला शांत हुआ।

पहले भी रह चुकी हैं विवादों में

सतना की मेयर पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं। इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो निगम कार्यालय में अन्य अधिकारियों के डांस करते हुए और उनपर नोट लुटाते हुए नजर आ रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *