Breaking News

यूपी निकाय चुनाव: निर्दलीय मुस्लिम प्रत्याशी के प्रचार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक निर्दलीय मुस्लिम उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उम्मीदवार ने खुद को हिंदुस्तानी बताते हुए उन्हें बदनाम करने की विरोधी दलों की साजिश बताया है. उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यहां लहरपुर नगरपालिका से निर्दलीय प्रत्याशी हाजी सिराज चुनावी मैदान में हैं. हाल ही में वे समर्थकों के साथ इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. नारेबाजी का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इस मामले में निर्दलीय प्रत्याशी हाजी सिराज ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. उनका कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान किसी विरोधी ने यह नारेबाजी की है. नारेबाजी पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह विरोधी दलों का उनके खिलाफ षड्यंत्र है. उन्होंने कहा कि मैं क्यों पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाऊंगा. हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उन्होंने कहा कि मैं हिंदुस्तानी हूं और हिंदुस्तानी ही रहूंगा.

Loading...

भाजपा प्रत्याशी ने दी गोली मारने की धमकी

इधर अलीगढ़ में एक भाजपा प्रत्याशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए धमकी दी कि अगर किसी ने भाजपा कार्यकर्ता को नुकसान पहुंचाया तो वे उसे गोली मार देंगे. उन्होंने ऐसे लोगों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

आज योगी पश्चिमी यूपी में करेंगे प्रचार

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव तीन चरण में होगा. पहले चरण की वोटिंग 22 नवंबर, दूसरा 26 नवंबर और तीसरे चरण की वोटिंग 29 नवंबर को होगी. चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ प्रदेश में आचार संहिता लागू हो गई है. चुनाव का ऐलान होते ही प्रचार तेज हो गया है. आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री निकाय चुनाव प्रचार के लिए गाजियाबाद, मेरठ और मुजफ्फरनगर जाएंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *