Breaking News

परिवार के चार सदस्यों को गोली मार की खुदकुशी

shootingबेलफेयर वाशिंगटन राज्य के ग्रामीण इलाका स्थित एक घर में एक बंदूकधारी ने चार लोगों की हत्या कर दी और घंटों चली तनातनी के बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मेसन काउंटी शेरिफ के चीफ डेप्युटी रेयान सपर्लिंग ने बताया कि बंदूकधारी ने शुक्रवार को अधिकारियों को फोन करके बताया कि उसने बेलफेयर कस्बे के निकट अपने परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस दौरान जीवित बची एक लड़ीकी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

शेरिफ केसी सेलिसबरी ने बताया कि बंदूकधारी, ‘घर से बाहर आया और उसने खुद को गोली मार ली। यह एक भयानक त्रासदीपूर्ण घटना है।’सपर्लिंग ने बताया कि अधिकारियों के बंदूकधारी से तीन घंटे जद्दोजहद करने के बाद एसडब्ल्यूएटी दल घर में घुसा और वहां लोगों को मृत पाया। बंदूकधारी ने खुद को गोली मार ली। घटनास्थल के पास रहने वाले जैक पिगोट ने बताया कि उसने गुरुवार रात को गोलियां चलने की आवाज सुनी थीं लेकिन शुक्रवार को ऐसी कोई आवाजें नहीं सुनीं।

पिगोट ने बताया कि सीटल के करीब 25 मील दक्षिण पश्चिम में स्थित इस घर में रहने वाली दंपती की उम्र 40 से 50 साल के बीच थी और उनकी शादी को चार या पांच साल ही हुए थे। पत्नी के दो किशोर बेटे थे जिन्हें उसने अपनी पहली शादी के दौरान रूस से गोद लिया था। उसकी एक बेटी भी थी जिसे चीन से गोद लिया गया था। पिगोट ने बताया कि पति पेशे से एक व्यापारी था। उसे हाल में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन ऐसा क्यों किया गया था, उसे इस बारे में जानकारी नहीं है।

Loading...

पिगोट ने बताया कि हॉस्पिटल से घर लौटने के बाद भी वह कई दवाइयां लेता था। उसने बताया कि यह परिवार अक्सर गोलीबारी का अभ्यास करता था और इसलिए जब उसने गोलियां चलने की आवाज सुनीं तो उसे लगा कि वे अभ्यास कर रहे हैं। पिगोट ने बताया कि इस इलाके के निवासी एक दूसरे को जानते हैं। इलाके में बड़े बड़े घर हैं जिनमें अस्तबल भी हैं।

सपर्लिंग ने बताया कि एसडब्ल्यूएटी दल स्थानीय समयानुसार अपराह्न करीब साढे 12 बजे आया। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें इलाके में 11 इमारतों की जांच करनी थी लेकिन ऐसा बताया गया कि उन्हें पहली इमारत में प्रवेश करने के कुछ ही देर बाद शव मिल गए। गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय में हुई है जब कुछ ही दिन पहले 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने फीनिक्स स्थित अपने घर में अपने माता-पिता और दो छोटी बहनों की गोली मारकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *