Breaking News

ये हैं देश के सबसे अय्याश नेता, SEX सीडी के कारण बर्बाद हुआ जिनका पॉलिटिकल करियर

इन दिनों गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल की सेक्स सोशल मीडिया पर खूब फैल रही है। एक तरफ जहां बीजेपी के लोग हार्दिक के चरित्र पर सवाल खड़े कर रहे हैं वहीं विपक्ष के नेता इसे बीजेपी की रणनीति बता रहे हैं। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 5 नेताओं को बारे में जिनकी सेक्स सीडी ने राजनीति में भूचाल मचा दिया था।

1. बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडे के सेक्स रैकेट में फंसने के आरोप के बाद सेक्स और सियासत का घिनौने कॉकटेल सामने आया था। साथ ही बिहार की सत्ता भी डगमा गई थी। इस सेक्स रैकेट में कांग्रेस नेता ने एक दलित लड़की का यौन शौषण किया था जिसमें पूर्व आईएएस का बेटा भी शामिल है। आरोपी का का नाम निखिल प्रियदर्शी है, जिसने मामले को लेकर जमकर विवाद खड़ा किया था।

2. आम आदमी पार्टी के नेता संदीप कुमार ने भी अपनी रंगरलियों के चक्कर में राजनीतिक करियर बर्बाद कर लिया। बता दें कि दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार सेक्स सीडी सामने आने के बाद  केजरी सरकार की जमकर फजीयत हुई थी। संदीप कुमार पर महिला ने आरोप लगाया था कि राशन कार्ड देने के बहाने संदीप कुमार ने उसका रेप किया।

3. यूपी और उत्तराखंड के कद्दावर मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की अय्याशी वाली वीडियो ने सियासत मंक भूचाल ला दिया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त (एनडी) तिवारी की सेक्स सीडी टीवी पर सामने लाई थी। सीडी में एनडी तिवारी तीन महिलाओं संग आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे थे। उस वीडियो क्लिप को तेलुगू चैनल ने प्रसारित किया था। इस सीडी के सियासत ने ऐसा रंग दिखाया कि एनडी को अंध्रा प्रदेश के राज्यपाल पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

Loading...

4. सेक्स कांड से बीजेपी भी अनछूई नहीं है। आपक बता दें कि बीजेपी पूर्व नेता राघवजी का अपने नौकर राजकुमार के साथ सेक्स वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह अपने ड्राइंग रूम की कुर्सियों के बीच फर्श पर राजकुमार के साथ कर्म क्रीड़ा में लीन दिख रहे थे, जिसके वायरल होते ही सियासत में उबाल आ गया था।

5. राजस्थान की सियासत में भूचाल मचा देने वाला भंवरी कांड भी एक ऐसा ही कांड है, जो पैसा, सियासत और सेक्स के चड़के से भरा पड़ा है। राजस्थान के नेता मंत्री महिपाल मदेरणा ने एक नर्स भंवरी देवी को सत्ता में लालच देकर उसका यौन शोषण किया। साथ ही भंवरी देवी ने मदेरणा के साथ अपनी सेक्स सीडी बनवाई थी, जिसने राजस्थान की सियासत को हिलकर रख दिया, जिसमें इस सेक्स कहानी का अंत भंवरी देवी के हत्या से हुआ।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *