Breaking News

BJP को सेक्स सीडी का जबाब CD बम से देगें, हिल जाएगें मोदी कांप जाएगें शाह : हार्दिक पटेल

गांधीनगर। हार्दिक पटेल ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि 24 साल की उम्र में उन्हें भले ही बदनाम किया जा रहा है, लेकिन मैं 55 से 60 साल वाले विवाहित बीजेपी नेताओं का कुकर्म भी जनता को दिखाऊंगा. हार्दिक पटेल ने कहा सीडी के साथ उनके निजी अविवाहित जीवन में झांकने की कोशिश की गई है. हार्दिक के क़रीबी सहयोगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पास भाजपा के विवाह करने के बाद अकेले रह रहे नेताओं की ऐसी जानकारी है जिससे अमित शाह के पैरों के नीचे से जामिन खिसक जाएगी. उन्होंने कहा अमित शाह गुजरात के नए खून से भिड़ना चाह रहे है वह ये बहुत बड़ी गलती कर रहे है.

इसके अलावा पाटीदार आंदोलन के नेता नरेंद्र पटेल ने फिर दोहराया कि वह अमित शाह की ऑडियो लाने वाले है. जिसके बाद उनका चरित्र गुजरात कि जनता के सामने आ जाएगा. नामांकन दाखिल होने के बाद वह ऑडियो को अदालत में रखेगें, जिसके बाद माफिया की तरह गुजरात में चल रही भाजपा सरकार की असलियत सामने आएगी.

इधर हार्दिक ने सेक्स सीडी को लेकर कहा ‘अगर थोड़ी देर के लिए मान लीजिए कि वीडियो में मैं ही था तो मैं पूछना चाहता हूं कि क्या 23 साल के लड़की की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती? अगर 23 साल के आदमी की गर्लफ्रेंड नहीं होगी तो क्या 50 साल के आदमी की होगी? …अटल बिहारी वाजपेयी ने एक बार कहा था कि वो शादीशुदा नहीं हैं लेकिन वो संन्यासी भी नहीं हैं।…एक बीजेपी विधायक चलती बस में लड़की के ऊपर यौन हमला कर रहे थे लेकिन बीजेपी उस पर कुछ नहीं बोल रही…ये लड़ाई बीजेपी बनाम कांग्रेस की नहीं, बीजेपी बनाम हार्दिक है.

Loading...

आप कानूनी कार्रवाई की योजना बना रहे हैं?

पुलिस बीजेपी की और भी सिस्टम उनका है. कानूनी कार्रवाई से मुझे क्या हासिल होगा? बीजेपी-शासित राज्यों में मुझे सिस्टम पर कोई भरोसा नहीं. मैं कई कानूनी मामलों का सामना किया है तो मुझे पता है कि वो कैसे काम करते हैं. राजनीति की भाषा में कहें तो आपको मोटी चमड़ी का होना पड़ता है और ऐसी नीची हरकत को बर्दाश्त करना सीखना पड़ता है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *