Breaking News

पीएम मोदी की किसान रैली के लिए बरेली में जुटे दिग्गज

modi pmलखनऊ। रविवार को बरेली में हो रही पीएम नरेंद्र मोदी की किसान रैली को सफल बनाने के लिए यूपी बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने वहां डेरा डाल दिया है। जोर भीड़ जुटाने पर है। लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की यूपी में यह पहली रैली होगी। इसलिए विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मिशन की आक्रामक शुरूआत के तौर पर भी इसे देखा जा रहा है।

नए साल के आगाज के साथ ही यूपी में मोदी का फोकस बढ़ा है। वाराणसी के सांसद तक सीमित न रहकर दूसरे शहरों तक उन्होंने अपना दायरा बढ़ाया है। यूपी के चुनाव का रिजल्ट तय करने में किसान अहम भूमिका निभाएंगे। समस्या यह है कि आपदा की मार से उनकी कमर टूटी हुई है और फसल के सही दाम का सवाल अभी भी बना हुआ है। आरोप केंद्र पर भी मदद न करने के है। लिहाजा नरेंद्र मोदी रैली की शुरूआत किसानों के बीच से ही करना चाहता हैं।

इस दौरान कोशिश आपदा राहत के नाम पर की मदद से लेकर नई फसल बीमा योजना सहित दूसरी कवायद गिनाने की होगी। बीजेपी के प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि केंद्र की योजनाओं को लेकर किसानों में उत्साह है।

Loading...

करीब 21 महीने बाद यूपी में हो रही पीएम की रैली को संगठन ने नाक का सवाल बनाया है। यूपी प्रभारी ओम माथुर, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल बरेली में जमे हुए हैं।

शुक्रवार की शाम प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई भी पहुंच गए। इस पहले उन्होंने सीतापुर, लखीमपुर और शाहजहांपुर में रैली में किसानों की भाीगदारी को लेकर बैठकें भी की। किसान रैली के संयोजक धर्मपाल सिंह का कहना है कि पीएम के स्वागत के लिए कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, मेनका गांधी, संतोष गंगवार, मुख्तार अब्बास नकवी, संजीव बालियान सहित अनेक केन्द्रीय मंत्री व सांसद किसान कल्याण रैली मौजूद रहेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *