Breaking News

भाजपा पार्षद पति की सेक्स सीडी से मचा पूरे कानपुर में तहलका

लखनऊ।  कानपुर में बीजेपी के पार्षद पद के दावेदार के पति का सेक्स स्कैंडल सामने आया है। भाजपा नेता ने कई व्हाट्सएप्प ग्रुप्स में अश्लील वीडियो को पोस्ट किया साथ ही लिखा कि ऐसे व्यक्ति की पत्नी होगी बीजेपी की कंडिडेट। नेता का नाम है राजेन्द्र अवस्थी। नेता जी को उम्मीद थी कि वार्ड नं 70 से टिकट मिलेगा। लेकिन इनकी उम्मीद पर पानी फेर दिया मौजूदा पार्षद रानू बाजपेयी के पति श्रवण बाजेपयी ने।

रीता अवस्थी को टिकट न मिलने पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें टिकट न मिलने का दुख नहीं है। उन्हें इस बात का कष्ट है कि टिकट एक अपराधी को मिल रही है।

सेक्स स्कैंडल में बीजेपी के पार्षद पद के दावेदार के पति का नाम

अब इस टिकट विवाद के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है दावा किया जा रहा कि श्रवण वीडियो में एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। भाजपा नेता राजेंद्र अवस्थी के द्वारा वायरल किया गया यह वीडियो अब शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Loading...

वीडियो वायरल करने वाले बीजेपी नेता राजेंद्र अवस्थी (पोस्टर फोेटो)

अवस्थी परिवार का कहना है कि श्रवण पर पहले से ही कई केस दर्ज हैं। श्रवण को बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव गुट का बताया जा रहा है। जबकि अवस्थी सतीश महाना गुट के हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी के नेता कुछ कहने  की स्थिति में ही नहीं है। जबकि श्रवण घर से ही गायब हैं।

पहले से कोर्ट में विचाराधीन है वीडियो का मामला

आपको बताते चले कि बीते साल इलाके की एक महिला ने तत्कालीन पार्षद के पति पर रेप और उसके साथ रेप का वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। इस मामले में महिला द्वारा मुकदमा लिखाये जाने के बाद आरोपी जेल भी गया था और इस मामले की जांच अभी पुलिस कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *