Breaking News

गुजरात चुनाव : कांग्रेस के बुलावे पर तीन दिन के गुजरात दौरे पर BJP नेता यशवंत सिन्‍हा

राजकोट। नोटबंदी और जीएसटी जैसे मसलों पर पार्टी लाइन से अलग होकर कड़े तेवर अपनाने वाले BJP नेता यशवंत सिन्‍हा कांग्रेस पार्टी समर्थित एक एनजीओ के निमंत्रण पर 14 नवंबर से गुजरात के तीन दिन के दौरे पर जा रहे है. बता दें गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव होना है.

कांग्रेस के एक नेता की माने तो पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री सिन्हा व्यापारी समुदाय के साथ चर्चा करेंगे और अहमदाबाद, राजकोट और सूरत में व्याख्यान देंगे. कार्यक्रम कांग्रेस समर्थित एनजीओ लोकशाही बचाओ आंदोलन द्वारा आयोजित किये जाने हैं.

उम्मीद है कि सिन्हा अपने व्याख्यानों के दौरान दो कदमों नोटबंदी और जीएसटी पर बोलेंगे जिसे वर्तमान सरकार प्रमुख आर्थिक उपलब्धियां बता रही है. पूर्व वित्त मंत्री सिन्हा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने हाल में राजकोट के व्यापारियों के साथ जीएसटी और ‘अर्थव्यवस्था की स्थिति’ पर चर्चा की थी.

Loading...

उल्‍लेखनीय है कि पूर्व वित्‍त मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता यशवंत सिन्‍हा ने अर्थव्‍यवस्‍था की सुस्‍त रफ्तार पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया था. उन्‍होंने इसके लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्‍मेदार ठहराया था. उन्‍होंने जीडीपी के आंकड़ों पर भी सवाल उठाए थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *