Breaking News

सेक्स सीडी से डरे हार्दिक पटेल, बोले-BJP नेता ने मुझे निपटाने के लिए बनवाया वीडियो

नईदिल्ली। गुजरात चुनाव की सरगर्मी पूरे शबाब पर है। यहां भी एक सेक्स सीडी का मामला सामने आ रहा है। यह सेक्स सीडी हार्दिक पटेल की बताई जाती है। भनक मिलने पर हार्दिक पटेल ने बड़ा बयान दिया है। ताकि सेक्स सीडी पर डैमेज कंट्रोल हो सके।

सूत्र बताते हैं कि गुजरात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कथित दौर पर हार्दिक पटेल एक लड़की के साथ दिख रहे हैं। जब हार्दिक पटेल के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने इसे अपने खिलाफ भाजपा की साजिश करार दिया।

हार्दिक ने कहा कि भाजपा ने उन्हें बदनाम करने के लिए एक सेक्स सीडी तैयार कराई है। चुनाव से ठीक पहले इसे जारी करने की पार्टी ने योजना बनाई है। हार्दिक ने कहा कि बीजेपी इससे ज्यादा कर भी क्या सकती है। ऐसे में बस बैठिए और एन्जॉय कीजिए। सीडी के बारे कैसे पता चला इस सवाल पर हार्दिक पटेल ने जवाब दिया कि यह बीजेपी के लक्षण है। उधऱ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघनानी ने इस पर कोई प्रतिक्र‍िया देने से इनकार कर दिया।

Loading...

हार्दिक पटले चुनाव से पहले कई तरह के आरोप भाजपा पर लगा रहे हैं।  गुजरात चुनाव में गलत वीवीपीएटी सिस्टम और इवीएम के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हार्दिक के अनुसार 3550 वीवीपीएटी मशीन चुनाव आयोग के टेस्ट में फेल हो चुकी है। हार्दिक ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि बीजेपी गलत तरीकों से चुनाव लड़ेगी। हार्दिक का कहना है कि- मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी अब चुनाव में गोलमाल करके ही जीतेगी. गौरतलब है कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में पूरी तरह से वीवीपैट मशीनों से वोट डाले जाएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *