Breaking News

मथुरा के संत युवराज ने महिला से किया रेप, पीड़िता ने पुलिस ऑफिस में खाया जहर

फरीदाबाद। यौन शोषण के मामले में एक और बाबा का नाम सामने आया है. जिस पर एक महिला ने उसके संग बलात्कार करने का आरोप लगाया है. साथ ही आरोपी बाबा पर महिला की संपत्ति हड़पने का भी इल्जाम है. जब पीड़िता को इस मामले में न्याय नहीं मिला तो उसने दुखी होकर फरीदाबाद में एसीपी ऑफिस के बाहर जहर खा लिया.

फरीदाबाद के मुजेसर में एसीपी ऑफिस परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर वहीं जहर का लिया. आनन-फानन में महिला को अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल महिला के साथ मथुरा के एक बाबा ने बलात्कार किया था. लेकिन पुलिस ने महिला की सुनवाई नहीं की.

इसी बात से खफा होकर पीड़िता ने एसीपी के ऑफिस में ही जहर खा लिया. इस घटना के फौरन बाद पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पीड़िता महिला फरीदाबाद की ही रहने वाली है. मथुरा के एक फर्जी बाबा ने उसे अपनी हवस का शिकार तो बनाया ही, साथ ही उसकी संपत्ति भी हड़प ली.

महिला की मानें तो उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने तीन साल पहले उसे मथुरा के एक कथावाचक संत युवराज से मिलवाया था. महिला का आरोप है कि इसी दौरान संत युवराज ने उसे न केवल अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि फरीदाबाद और वृन्दावन में उसकी जमीन भी बिकवा दी और उसे पैसे भी नहीं दिए.

बुधवार को आरोपी बाबा युवराज फरीदाबाद आया तो महिला उसके पास पहुंच गई और अपने पैसे मांगे. लेकिन बाबा ने उसे पैसे देने से साफ इंकार कर दिया. इस पर महिला फरीदाबाद के मुजेसर थाने की संजय कॉलोनी पुलिस चौकी में शिकायत लेकर पहुंची. पर वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई.

Loading...

परेशान महिला गुरुवार की दोपहर करीब 1 बजे अपनी शिकायत लेकर एसीपी मुजेसर के दफ्तर में पहुंची. वहां भी पुलिसवालों ने महिला की बात नहीं सुनी. इसी बात से दुखी होकर पीड़ित महिला ने वहीं जहरीला पदार्थ खा लिया. जैसे ही वह जमीन पर गिरी तो दफ्तर में मौजूद पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए.

महिला को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब पुलिस अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर रही है. पुलिस के मुताबिक़ महिला की शिकायत पर आरोपी बाबा संत युवराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A, 128, 377, 420, 342, और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

उधर, बीके अस्पताल के आरएमओ डॉ. विकास शर्मा की मानें तो महिला की हालत अब सामान्य है, लेकिन कई बार बाद में तबीयत खराब हो जाती है. इसलिए महिला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर किया जाएगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *